केरल की स्टार्टअप एंट्री ने रॉबिन उथप्पा को ब्रांड एम्बैसडर बनाया

केरल की स्टार्टअप एंट्री ने रॉबिन उथप्पा को ब्रांड एम्बैसडर बनाया

केरल की स्टार्टअप एंट्री ने रॉबिन उथप्पा को ब्रांड एम्बैसडर बनाया
Modified Date: November 29, 2022 / 08:57 pm IST
Published Date: September 26, 2020 11:35 am IST

तिरुवनंतपुरम, 25 सितंबर (भाषा) केरल की स्टार्टअप कंपनी ‘एंट्री’ ने राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा को अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है।

एंट्री स्थानीय भाषा की लर्निंग ऐप है, जो रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को सामग्री उपलब्ध कराती है। साथ ही कंपनी ने मौजूदा आईपीएल सीजन के दौरान पांच भाषाओं में विज्ञापन अभियान चलाने के लिए हॉटस्टार के साथ भी करार किया है।

कंपनी ने बयान में कहा कि इस कदम से विशेष रूप से हिंदी पट्टी में उसकी पहुंच बढ़ेगी।

 ⁠

एंट्री के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मोहम्मद हिसामुद्दीन ने कहा, ‘‘रॉबिन का चयन काफी आसान था। वह शुरू से एंट्री को समर्थन देते रहे हैं। इसके अलावा वह चार भाषाएं बोल सकते हैं। इससे हमें यह निर्णय करने में आसानी हुई।’’

भाषा अजय अजय सुमन

सुमन


लेखक के बारे में