हरियाणा में रियल एस्टेट सम्मेलन आयोजित करेगा नारेडको |

हरियाणा में रियल एस्टेट सम्मेलन आयोजित करेगा नारेडको

हरियाणा में रियल एस्टेट सम्मेलन आयोजित करेगा नारेडको

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 25, 2022/4:21 pm IST

गुरुग्राम, 25 नवंबर (भाषा) उद्योग संगठन नारेडको यहां 29 नवंबर को एक रियल एस्टेट शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा। इस सम्मेलन का उद्देश्य हरियाणा सरकार की मौजूदा नीतियों को अधिक प्रभावी बनाना है।

नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (नारडेको) एक शीर्ष रियल एस्टेट निकाय है। यह आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के तहत काम करता है।

नारेडको के चेयरमैन प्रवीण जैन ने एक बयान में कहा कि संगठन 29 नवंबर को गुरुग्राम में ‘नारडेको हरियाणा रियल एस्टेट सम्मेलन-2022’ और ‘क्रेता-विक्रेताओं का सम्मेलन आयोजित कर रहा है।

बयान में कहा गया है, ”यह सम्मेलन हमें राज्य की परियोजनाओं और कार्यक्रमों की जांच करने के साथ-साथ रियल एस्टेट तथा बुनियादी ढांचा क्षेत्रों में अपनाई गई विभिन्न नीतियों के संभावित प्रभाव का आकलन करने के लिए एक मंच उपलब्ध कराता है।”

नीति निर्माता, उद्योग के अधिकारी और विशेषज्ञ मौजूदा मुद्दों के समाधान की पहचान करने और बदलते नियामक परिदृश्य के अनुपालन के लिए शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे।

जैन ने कहा कि हरियाणा संबंधित पक्षों को अनुकूल परिवेश प्रदान करने और राज्य के शहरी और रियल एस्टेट क्षेत्रों के विकास को गति देने के लिए काफी प्रयास कर रहा है।

भाषा रिया रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)