Rakesh Jhunjhunwala's stock may go up to Rs 850

850 रु पर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला का ये शेयर, अभी दांव लगाया तो मुनाफा, एक्सपर्ट ने किया ये दावा

Rakesh Jhunjhunwala's stock : आज के दौर में शेयर लोगों के बीच पैठ बढ़ा चुका है। सभी लोग कुछ न कुछ शेयर जरूर खरीदते रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 4, 2022/1:50 am IST

Rakesh Jhunjhunwala’s stock : आज के दौर में शेयर लोगों के बीच पैठ बढ़ा चुका है। सभी लोग कुछ न कुछ शेयर जरूर खरीदते रहते हैं। नए -नए शेयर देखते रहते हैं। शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल मेट्रो ब्रांड्स के शेयर पर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस शेयर पर इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है। एक्सपर्ट के मुताबिक, इस शेयर में आने वाले दिनों में तेजी की संभावना है। आपको बता दें कि मेट्रो ब्रांड्स के शेयर आज 754.60 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : पुलिस की आंखों के सामने ले उड़े करोड़ों रुपए की केबल और टेलीफोन पोल,अब हवालात के पीछे पहुंचे गिरोह के 8 सदस्य 

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि कंपनी की बैलेंस शीट में मजबूती है। कंपनी के पास ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एमबीओ में इन-हाउस ब्रांडों और थर्ड पार्टी के ब्रांड्स का एक अनुकूलित मिश्रण है। मल्टी-ब्रांड फुटवियर रिटेल चेन मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड ने शुक्रवार को जून में समाप्त तिमाही के लिए ₹105.7 करोड़ समेकित शुद्ध लाभ की सूचना दी। कंपनी ने पिछले साल जनवरी-मार्च तिमाही के दौरान ₹12 करोड़ नेट घाटा दर्ज किया था। कंपनी का 1Q का प्रदर्शन ठीक रहा। रेवेन्यू में 26% QoQ वृद्धि हुई है। इसने जून तिमाही में कुल 20 स्टोर जोड़े हैं।

यह भी पढ़े : पशुपालक ग्रामीणों, महिला समूहों और गौठान समितियों को मिलेगी सौगात, आज सीएम करेंगे 5 करोड़ 60 लाख रुपए का भुगतान 

जानें टारगेट प्राइस

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है, यानी पिछले साल दिसंबर में इसकी लिस्टिंग के बाद से इस शेयर ने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। आने वाले दिनों में भी इसमें तेजी आ सकती है। मेट्रो ब्रांड्स शेयर का टारगेट प्राइस ₹850 है। यानी लेटेस्ट प्राइस से दांव लगाने पर लगभग 13% का मुनाफा हो सकता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें