reduction in interest rates

बैंक का ग्राहकों को दिवाली गिफ्ट! ब्याज दरों में की बड़ी कटौती, जल्द उठाए लाभ वरना नहीं…

reduction in interest rates : नई दरें आज से लागू हो गई है। ऐसे में अगर आप अपने सपनों का घर लेने की सोच रहे हैं तो बिना देरी किए इसका लाभ उठाए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 17, 2022/11:08 am IST

मुंबई। reduction in interest rates:  इस दिवाली घर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने ग्राहकों को दिवाली के मौके पर बड़ा तोहफा दिया है। बैंक ने घर खरीदारों के लिए होम लोन में बड़ी कटौती की है। आपको जानकर खुशी होगी कि नई दरें आज से लागू हो गई है। ऐसे में अगर आप अपने सपनों का घर लेने की सोच रहे हैं तो बिना देरी किए इसका लाभ उठाए। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ें :  धनतेरस के दिन होगी धन की वर्षा ! बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, बस कर लें ये काम

सस्ता हो गया होम लोन

reduction in interest rates पीटीआई के मुताबिक, बैंक की ओर से ब्याज दरों में कटौती का ऐलान रविवार को किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, बैंक ने फेस्टिव ऑफर के बारे में जानकारी साझा की है। बताया कि Home Loan में 30 बेसिस प्वाइंट की कटौती की है। वहीं विभिन्न क्रेडिट स्कोर्स के आधार पर इसमें अधिकतम 70 बीपीएस की कमी की गई है। दूसरी ओर अन्य बैंकों के होम लोन पर देखें तो अभी बैंक 8.3 फीसदी से शुरू होने वाली दर पर होम लोन देता है। वहीं क्रेडिट के आधार पर ब्याज दरें अलग-अलग होती है।

यह भी पढ़ें :  व्यापार में लाभ के लिए आज से ही इस मंत्र का करें जाप! हो जाएंगे मालामाल

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने त्योहार को देखते हुए जो ऐलान किया है उसके तहत पर्सनल लोन की ब्याज दरों में भी बैंक ने 245 बेसिस प्वाइंट की कटौती की है। वहीं होम लोन या कार लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस को माफ कर रखा है। आपको बता दें कि बैंक ने पर्सनल लोन की दर मौजूदा 11.35 फीसदी से घटाकर 8.9 फीसदी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :  लाईब्रेरी के बाहर भीषण गोलीबारी, 3 छात्रों समेत चार घायल

नई दरें आज से लागू

reduction in interest rates :  बैंक की ओर से इस संबंध में बयान जारी कर कहा गया है एक तरफ बढ़ते रेपो रेट के अनुरूप ही ब्याज दरों में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में बैंक ऑफ महाराष्ट्र इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों की मदद के लिए कर्ज को सस्ता कर रहा है। बैंक की ओर से कर्ज की ब्याज दरों में इस छूट का ऐलान करते हुए कहा गया कि नई दरें 17 अक्टूबर 2022 यानी सोमवार से लागू हो जाएंगी।

और भी है बड़ी खबरें…