रिलायंस कैपिटल बोलीदाताओं के साथ साझा करेगी समाधान योजना का अनुरोध |

रिलायंस कैपिटल बोलीदाताओं के साथ साझा करेगी समाधान योजना का अनुरोध

रिलायंस कैपिटल बोलीदाताओं के साथ साझा करेगी समाधान योजना का अनुरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 24, 2022/7:13 pm IST

नयी दिल्ली, 24 अप्रैल (भाषा) कर्ज में डूबी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड (आरसीएल) के कर्जदाता बुधवार या बृहस्पतिवार तक बोलीदाताओं के साथ समाधान योजना का अनुरोध (आरएफआरपी) दस्तावेज साझा कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि समाधान प्रक्रिया के तहत उच्च अग्रिम नकद भुगतान घटक वाली बोलियों को अधिकतम अंक मिल सकते हैं।

आरएफआरपी दस्तावेज समाधान योजना संबंधी दिशा-निर्देश तय करता है और इसे वित्तीय बोलियों के लिए अभिरूचि पत्र देने वाली सभी कंपनियों के साथ साझा किया जाता है।

आरसीएल ने बोलीदाताओं को दो विकल्प दिए हैं, पहला तो यह कि वे रिलायंस कैपिटल समेत उसकी आठ अनुषंगी एवं क्लस्टर के लिए बोली लगा सकते हैं। दूसरे विकल्प के तहत बोलीदाता अकेले या संयुक्त रूप से इसकी अनुषंगियों के लिए बोली लगा सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि कर्जदाताओं द्वारा तैयार अंतिम आरएफआरपी दस्तावेज के मुताबिक दूसरे विकल्प के तहत आरसीएल के विविध व्यवसायों के लिए बोली केवल पूर्ण नकद बोली होगी और बाद में भुगतान करने का विकल्प नहीं दिया जाएगा।

वहीं आरसीएल के लिए पहले विकल्प के तहत बोली देने वाली कंपनियों के लिए पूरी तरह से नकद बोली या अग्रिम नकद भुगतान सह विलंबित भुगतान का विकल्प भी मिलेगा।

भाषा

मानसी प्रेम

प्रेम

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)