रिलायंस कंज्यूमर ने 'कैम्पा कोला' को यूएई के बाजार में उतारा |

रिलायंस कंज्यूमर ने ‘कैम्पा कोला’ को यूएई के बाजार में उतारा

रिलायंस कंज्यूमर ने 'कैम्पा कोला' को यूएई के बाजार में उतारा

Edited By :  
Modified Date: February 18, 2025 / 03:36 PM IST
,
Published Date: February 18, 2025 3:36 pm IST

नयी दिल्ली, 18 फरवरी (भाषा) रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की इकाई रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने मंगलवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपने शीतल पेय ब्रांड कैम्पा कोला को पेश किया। यह पेशकश दुनिया के प्रमुख खाद्य एवं पेय (एफएंडबी) कार्यक्रम ‘गल्फूड’ में की गई।

एक संयुक्त बयान के अनुसार, कैम्पा कोला को संयुक्त अरब अमीरात में साझेदार एग्थिया ग्रुप के साथ मिलकर पेश किया जा रहा है, जो इस क्षेत्र की अग्रणी कंपनियों में शामिल है।

इसके साथ ही रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने यूएई में पहली बार प्रवेश किया है।

आरसीपीएल ने 2022 में कैम्पा कोला का अधिग्रहण करने के बाद शीतल पेय बाजार में प्रवेश किया था और बाद में 2023 में इसे फिर से पेश किया गया।

कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) केतन मोदी ने कहा, ‘‘हम 50 साल से भी पहले स्थापित एक भारतीय ब्रांड कैम्पा के साथ यूएई के बाजार में प्रवेश करने पर उत्साहित हैं। हम लंबी अवधि के लिए निवेश कर रहे हैं और इस क्षेत्र में तेज वृद्धि की काफी संभावनाएं देखते हैं। हमारे पास ग्राहकों को सस्ती कीमतों पर अभिनव और वैश्विक गुणवत्ता वाले उत्पाद देने का पिछला रिकॉर्ड है।’’

उन्होंने आगे कहा कि कैम्पा कोला की पेशकश से यूएई के सभी भारतीय प्रवासियों के बीच पुरानी यादें ताजा होंगी।

गल्फूड 2025 का आयोजन 17-21 फरवरी तक किया जा रहा है।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers