इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में चार्ज कर सकेंगे कर्मचारी, इस कंपनी ने बनाया फ्री चार्जिंग प्वाइंट्स |

इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में चार्ज कर सकेंगे कर्मचारी, इस कंपनी ने बनाया फ्री चार्जिंग प्वाइंट्स

रिलायंस ने अपने कर्मचारियों के लिए मुफ्त इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग ढांचा स्थापित किया Reliance sets up free electric vehicle charging infrastructure for its employees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 6, 2022/7:50 pm IST

नयी दिल्ली,6 अप्रैल । free electric vehicle charging infrastructure: उद्योगपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने अपने मुंबई परिसर में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग ढांचा स्थापित किया है। कंपनी के कर्मचारी इस परिसर में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में चार्ज कर सकेंगे।

कंपनी के मानव संसाधन (एचआर) विभाग ने बुधवार को अपने कर्मचारियों को ई-मेल भेजकर सूचित किया है कि नवी मुंबई परिसर, रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (आरसीपी) में जियो-बीपी पल्स ईवी चार्जिंग क्षेत्र बनाया गया है।

read more: Maa Mahamaya के CM Bhupesh Baghel ने किए दर्शन | प्रदेश की खुशहाली की कामना की

free electric vehicle charging infrastructure: कंपनी ने कर्मचारियों से कहा है कि वे इस चार्जिंग क्षेत्र में अपने वाहन नि:शुल्क चार्ज कर सकेंगे। रिलायंस अपने अन्य परिसरों में भी इस तरह के ढांचे का निर्माण कर सकती है।

read more: Chhattisgarh Weather Report Today : देखिए Raipur समेत छत्तीसगढ़ के इन शहरों का तापमान

कंपनी ने कहा कि कर्मचारियों को अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में चार्ज करने के लिए ‘जियो बीपी पल्स चार्ज’ मोबाइल ऐप के माध्यम से पंजीकरण करना होगा और ईवी चार्जिंग सत्र शुरू करने के लिए चार्जिंग यूनिट पर क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा।

 

 
Flowers