टाटा मोटर्स की इलेकट्रिक एसयूवी नेक्सन को लीज पर ले सकते हैं ग्राहक, मासिक किराया 34,900 रुपये | Tata Motors' electric SUV Nexon to be leased out by customers, monthly rent of Rs 34,900

टाटा मोटर्स की इलेकट्रिक एसयूवी नेक्सन को लीज पर ले सकते हैं ग्राहक, मासिक किराया 34,900 रुपये

टाटा मोटर्स की इलेकट्रिक एसयूवी नेक्सन को लीज पर ले सकते हैं ग्राहक, मासिक किराया 34,900 रुपये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 21, 2020/12:39 pm IST

मुंबई, 21 सितंबर (भाषा) टाटा मोटर्स ने सोमवार को अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन के लिए नई सीमित अवधि की सबस्क्रिप्शन की पेशकश की। इसके तहत ग्राहक इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन को लीज या पट्टे पर ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें 34,900 रुपये का निश्चित मासिक किराया देना होगा।

टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि यह पेशकश पहले 100 ग्राहकों के लिए होगी। लीज की अवधि 12 महीने से 24 महीने और 36 महीने की होगी। इस पेशकश का लाभ 30 नवंबर तक लिया जा सकता है।

कंपनी ने कहा कि यह पेशकश दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए है। कंपनी ने कहा कि सबस्क्रिप्शन की अवधि के बाद ग्राहक या तो इसका विस्तार करा सकते हैं या वाहन को लौटा सकते हैं।

टाटा मोटर्स के प्रमुख (मोबिलिटी सेवाएं) पंकज झुंजा ने कहा, ‘‘हमारी इस पेशकश का मकसद भविष्य को लेकर जागरूक नागरिकों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन की पहुंच सुगम करना है।

टाटा मोटर्स ने यह पेशकश ओरिक्स ऑटो के साथ भागीदारी में की हैं। इसमें बीमा कवरेज, सड़क पर वाहन खराब होने पर मदद, मुफ्त रखरखाव और निर्धारित समय पर सर्विस और घर पर डिलिवरी की सुविधा शामिल है।

भाषा अजय अजय रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers