Voda phone, Idea's new year gift .. came back this plan .. gift to users

Vi, आइडिया का न्यू ईयर गिफ्ट.. वापस आया ये प्लान.. यूजर्स को तोहफा

Voda phone, Idea's new year gift .. came back this plan .. gift to users

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 31, 2021/2:44 pm IST

नई दिल्ली। वोडाफोन आइडिया ने 30 दिसंबर को अपने तीन प्री-पेड प्लान बंद किए थे और आज 31 दिसंबर को इनमें से एक प्लान वापस आ गया है। Vi की वेबसाइट से 501 रुपये, 601 रुपये और 701 रुपये वाले प्लान को हटा दिया गया था लेकिन अब 601 रुपये वाला वापस आ गया है।

पढ़ें- Disha Patani हो गई पानी-पानी.. नहाने के दौरान हो गई एक चूक.. वीडियो वायरल

इन तीनों प्लान के साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा था। यदि आपको मुफ्त में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहिए तो अब फिर से आपके पास तीन प्लान मिलेंगे जिनमें 601 रुपये, 901 रुपये और 3,099 रुपये वाले प्लान शामिल हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

वोडाफोन आइडिया के 601 रुपये वाले प्लान के फायदे
पहले वोडाफोन के इस प्लान के साथ 56 दिनों की वैधता मिल रही थी लेकिन अब इसके साथ महज 28 दिनों की वैधता मिल रही है। वापसी के बाद इस प्लान में रोज 3 जीबी डाटा मिल रहा है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: कोरोना और ओमिक्रॉन वैरिएंट के संबंध में दिशा-निर्देश जारी, पॉजिटिव केसों में 14 दिनों का होम आइसोलेशन रखने के निर्देश

इसके अलावा इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ बिंज ऑलनाइट और विकेंड डाटा रोलओवर भी मिल रहा है। इस प्लान के साथ पहले की तरह 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान में रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

पढ़ें- सीएम बघेल ने दिव्यांग पर्वतारोही चित्रसेन साहू को दिए 12 लाख 60 हजार की राशि का चेक

 

 
Flowers