VI VIP Number: VIP-premium mobile number, this will be the home delivery

VI VIP Number: खुशखबरी.. आप भी ले पाएंगे VIP-प्रीमियम मोबाइल नंबर, ऐसे होगी फ्री में सिम की होम डिलीवरी, Vi की नई सर्विस

VI VIP Number: Good news .. you will also be able to get VIP-premium mobile number, this will be the home delivery of SIM for free, new service of Vi

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 23, 2021/1:16 am IST

VI VIP Number order : नई दिल्ली। VI ने अपने यूजर्स के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। इस सर्विस के तहत कंपनी कस्माइजेबल और प्रीमियम मोबाइल फोन नंबरों की मुफ्त होम डिलीवरी उपलब्ध करा रही है। ये मोबाइल नंबर्स एक पैटर्न या किसी भी अहम संख्या जैसे किसी की एनिवसरी, जन्मदिन आदि हो सकता है। Vi ग्राहक प्रीमियम मोबाइल नंबरों की लिस्ट से भी अपना मनपसंद नंबर चुन सकते हैं।

पढ़ें- एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रचने वाले गेंदबाज को किया टीम से बाहर

यह सर्विस दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत और जयपुर में उपलब्ध कराई गई है। यह सर्विस पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों को दी जा रही है।

पढ़ें- पंजाब: किसान आंदोलन के तीसरे दिन 128 ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित, 59 ट्रेनें रद्द

ऐसे करें जांच:
VI VIP Number order : Vi यूजर्स कंपनी की वेबसाइट से अपने नंबर की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को पिन कोड देना होगा उनके मोबाइल नंबर जैसी कुछ जानकारियां देनी होंगी। इसके बाद वे लिस्ट से अपना मनपसंद नंबर चुन सकते हैं। यूजर्स अपनी पसंद का नंबर दर्ज भी कर सकते हैं। उन्हें ऑर्डर देने के लिए अपना नाम और पता दर्ज करना होगा। कंपनी का दावा है कि वह जीरो डिलीवरी चार्ज के साथ ग्राहकों को नया सिम कार्ड दिया जाएगा।

पढ़ें- PM KISAN Yojana: 10वीं किस्त जारी करने की तारीख तय, इन किसानों को मिलेंगे ₹4000

हंगामा म्यूजिक के साथ साझेदारी:
Vi ने हाल ही में हंगामा म्यूजिक के साथ साझेदारी कर अपने ग्राहकों के लिए एक और सर्विस शुरू की है। टाई-अप के अनुसार, वीआई यूजर्स अब हंगामा प्रीमियम का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। यह सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को हंगामा म्यूजिक की पूरी लाइब्रेरी का एड-फ्री एक्सेस उपलब्ध कराएगा। यह 20 भाषाओं और अलग-अलग म्यूजिक उपलब्ध कराए हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: इस विभाग के अधिकारियों को मिला उच्चतर वेतनमान.. देखिए अफसरों के नाम

 

 
Flowers