Yes Bank scam : DHFL के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन को CBI ने लिया हिरासत में | Yes Bank scam: DHFL promoters Kapil and Dheeraj Wadhawan taken into custody by CBI

Yes Bank scam : DHFL के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन को CBI ने लिया हिरासत में

Yes Bank scam : DHFL के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन को CBI ने लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 26, 2020/4:13 pm IST

मुंबई। यस बैंक घोटाला मामले में DHFL के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन को CBI ने हिरासत में ले लिया है। उनकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है। CBI की एक टीम ने कपिल और धीरज वधावन दोनों को हिरासत में ले लिया है, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने बताया कि दोनों को एस्कॉर्ट वाहन में सातारा से मुंबई लाया जा रहा है।

ये भी पढें:अक्षय तृतीया पर लोगों ने ऑनलाइन बुक करा लिया करोड़ों का सोना

वधावन बंधुओं को हिरासत में लिए जाने पर बीजेपी के नेता किरीट सोमैया का बयान आया है, उन्होंने कहा कि वधावन बंधुओं पर हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप है, CBI और ED दोनों ही एजेंसिया इन मामलों की जांच कर रही हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये जानते हुए भी महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने लॉकडाउन के दौरान दोनों भाइयों को वीआईपी पास जारी कर मुंबई से महाबलेश्वर भगा दिया था।

ये भी पढें: सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, आर्थिक संकट से उद्योगों को …

आपको बता दें कि यस बैंक घोटाले मामले में वधावन बंधुओं के खिलाफ ED और CBI दोनों एजेंसियां अलग-अलग जांच कर रही हैं, ED से जुड़े मामले में वधावन बंधुओं की ओर से दायर अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई करते हुए मुंबई की एक विशेष अदालत ने वधावन बंधुओं को अंतरिम राहत देते हुए ईडी को सोमवार तक उनके खिलाफ कोई कारवाई न करने के निर्देश दिए थे।

ये भी पढें: केंद्र के बाद इस राज्य सरकार ने दिया कर्मचारियों को झटका, 18 महीने …