Bumper recruitment on 107 posts out here, 37 years old youth also apply

यहां निकली 107 पदों पर बंपर भर्ती, 37 साल के युवा भी कर सकते है अप्लाई, इतने हजार मिलेगी सैलरी

Bumper recruitment on 107 posts out here : राज्य के अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने टैक्स इंस्पेक्टर और एक्साइज पद पर भर्ती निकाली है। जारी आदेश के मुताबिक टैक्स इंस्पेक्टर और एक्साइज के लिए कुल 107 पद हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : May 16, 2022/9:23 pm IST

Tax Inspector Requirement 2022 : पंजाब । राज्य के अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने टैक्स इंस्पेक्टर और एक्साइज पद पर भर्ती निकाली है। जारी आदेश के मुताबिक टैक्स इंस्पेक्टर और एक्साइज के लिए कुल 107 पद हैं। जिसके लिए 23 मई 2022 से ऑनलाइन आवेदन शुरू होने जा रहा है। अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में डिसिप्लिन बैचलर डिग्री होनी चाहिए। पर्सनल कंप्यूटर या ऑफिस प्रोडक्टिविटी अप्लीकेशन में इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का अनुभव होना बेहद जरूरी है।

Read More :  पखांजूर में नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात, सड़क निर्माण में लगे कई वाहनों में लगाई आग

नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु से 37 से कम और न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सारे कायदे कानून के हिसाब से आयु सीमा में छूट मिलेगी। उम्मीदवारों का चयन रिटन एग्जाम, इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद होगा। रिटन एग्जाम में कम से कम 40 फीसदी अंक पाना जरूरी है। रिटन एग्जाम ऑब्जेक्टिव टाइप और 120 अंकों का होगी। इस एग्जाम में निगेटिव मार्किंग भी होगी। गलत जवाब देने पर एक चौथाई अंक काट लिए जाएंगे। जारी आदेश के मुताबिक चयनित उम्मीदवारों को 35400 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी।