Priyanka, who went on vacation with daughter Malti, shared a cute picture

बेटी मालती के साथ वेकेशन पर निकली प्रियंका, शेयर की क्यूट तस्वीर, सोशल मीडिया में हो रही वायरल

Priyanka Chopra’ Daughter: Priyanka, who went on vacation with daughter Malti, shared a cute picture, सोशल मीडिया में हो रही वायरल

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:33 PM IST, Published Date : December 18, 2022/4:40 pm IST

Priyanka Chopra’ Daughter: पू्र्व मिस यूनिवर्स रही प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने वेकेशन की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस इस ट्रिप पर अपनी छह महीने की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को भी साथ लेकर पहुंची हैं। ये मालती की लाइफ की पहले वेकेशन है जिसे वो अपने मम्मी-पापा के साथ खूब इंजॉय कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

बता दें कि हाल ही मां बनीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी बेटी की एक झलक दिखाई है। प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ एक लेटेस्ट अनसीन फोटो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रियंका बेटी मालती को गोद में लिए अपनी दोस्त के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन, इस बार भी प्रियंका ने अपनी लाडली बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

Read More: Russia Ukraine War: रूसी राष्‍ट्रपति पुतिन ने अमेरिका समेत इन देशों को दी खुली चुनौती, बोले- दम है तो…. 

मालती की झलक के लिए फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ’22 सालों का सफर आगे भी जारी है… हम अपने बच्चों के साथ।’ प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम शॉर्ट, व्हाइट टॉप और ब्लैक शूज कैरी की हैं। इसके साथ ही बेटी मालती लाइट पिंक ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स प्रियंका की इस फोटो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। तो वहीं प्रियंका ने तस्वीर में अपनी बेटी का चेहरा छुपा दिया है और उस पर दिल बना दिया है। ऐसे में हर कोई प्रियंका चोपड़ा की बेटी की झलक पाने के लिए और उसका चेहरा देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Read More: विधायकों के बाद अब सांसद भी जाएंगे शिंदे के साथ? सामने आ रही ये बड़ी वजह

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पास अभी बहुत सी फिल्में है। जिसमें उनके पास बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही फिल्मों की भरमार हैं। वह जहां बॉलीवुड की फिल्म जी ले जरा, और कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएंगी, तो वहीं हॉलीवुड फिल्म ‘Cinderella’में भी प्रियंका नजर आने वाली हैं।

Read More: देश प्रदेश की ताजा तरीज खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं