Sonakshi Sinha broke her silence on marriage, said I care more

शादी पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात….

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वे अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही थीं, साथ ही उनके पास में एक शख्स भी खड़ा था, जिसका चेहरा तो छुपा हुआ था, लेकिन सोनाक्षी ने उसके कंधे पर सिर रखा हुआ था। अब क्ट्रेस ने वेडिंग रूमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:20 PM IST, Published Date : December 18, 2022/5:37 pm IST

बॉलीवुड : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।आए दिन उनकी शादी की खबरें मीडिया हेडलाइंस में छाई रहती हैं। कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसा खुसाला किया था। जिसने सभी को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वे अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही थीं, साथ ही उनके पास में एक शख्स भी खड़ा था, जिसका चेहरा तो छुपा हुआ था, लेकिन सोनाक्षी ने उसके कंधे पर सिर रखा हुआ था। अब क्ट्रेस ने वेडिंग रूमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Read More:इस एक्ट्रेस ने लाल ड्रेस से इंटरनेट पर लगाई आग, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें

शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कही यह बात

सोनाक्षी ने हाल ही में  एक मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे इस बात पर हंसी आती है कि मेरी शादी की इतनी परवाह मेरे परिवार को नहीं है जितनी मीडिया और लोगों को है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लोग में इस बात को लेकर काफी एक्साइटमेंट है कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है? चाहे वह कितना भी अनुमान लगा लें। लेकिन अभी मैं अपनी लाइफ को दुनिया के साथ शेयर करने के लिए तैयार नहीं हूं। इसलिए मैं इसे शेयर नहीं करूंगी।

Read More:इन दो राज्यों में पारिवारिक अदालतों को वैध ठहराने के लिए सरकार लाएगी विधेयक, ऐसी है तैयारी

आने वाली फिल्में 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के कई फिल्मो का फैंस को बड़ी बेसबरी से इंतेजार है । सोनाक्षी  की 2022 में Double XL के रिलीज होने की डेट पर काम चल रहा है। जल्द ही एक्ट्रस की फिल्म सिनेमा घरो में देखने को मिलेगी । कुकुड़ा, हरि हर वीर मल्लू, शिवम औक सर्कश जैसी फिल्मों में अभिनेत्री नजर आएंगी ।

Read More: देवी मंदिर के रोपवे में अचानक आई खराबी, बीच हवा में लटके बीजेपी विधायक समेत 50 श्रद्धालु