4 shooters who opened fire at Salman Khan's house arrested from CG

CG Crime : सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले 4 शूटर छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, आए थे इनको ढेर करने..

सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले 4 शूटर छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, 4 shooters who opened fire at Salman Khan's house arrested from Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 04:57 PM IST, Published Date : May 26, 2024/4:57 pm IST

रायपुरः CG Crime छत्तीसगढ़ पुलिस ने झारखंड के कुख्यात अमन सिंह गैंग के 4 शूटरों को गिरफ्तार किया है। ये सभी शूटर छत्‍तीसगढ़ के किसी कारोबारी की हत्‍या के मंसूबे से रायपुर पहुंचे थे। पुलिस ने इन शूटरों के कब्जे से एक पिस्टल, एक खाली मैग्जीन और 4 मोबाइल फोन जब्‍त किया है। बताया जा रहा है कि इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 74 घंटे का एक गोपनीय ऑपरेशन चलाया था। फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेशकर एक हफ्ते की पुलिस रिमांड मांगी है।

Read More : Water Crisis: बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहा ये गांव, जान जोखिम में डालकर प्यास बुझाने को मजबूर हुए लोग… 

CG Crime कारोबारियों से लेवी वसूलने वाले अमन सिंह गैंग के गिरफ्तार शूटरों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। शूटरों ने कहा कि वे लोग अभिनेता सलमान खान के घर पर भी फायरिंग की थी। इसके साथ ही लॉरेंस विश्नोई गैंग के टारगेट को भी पूरी करने की जिम्मेदारी उन लोगों पर थी। छत्तीसगढ़ आने के संबंध में शूटरों ने खुलासा किया है कि उनके निशाने पर यहां के दो बड़े औद्योगिक घराने के मुखिया थे। लेवी राशि देने से मना करने पर ये सभी शूटर उसकी हत्‍या करने रायपुर पहुंचे थे। इसी दौरान पुलिस को इसकी भनक लग गई और चारों को गिरफ्तार किया है।

Read More: Girl Have Sex with Dog : 19 साल युवती ने कुत्ते के साथ संबंध बनाते वीडियो किया पोस्ट, कहा- इसे लीगल किया जाना चाहिए

पुलिस के हाथ लगे ये सबूत

मिली जानकारी के अनुसार इन चारों शूटरों को अमन सिंह गैंग से जुड़ा मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर निर्देश दे रहा था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि चारों शूटरों ने दोनों बिजनेस ग्रुप के मुखियाओं की रेकी कर चुके थे। पुलिस को उनके मोबाइल से घर, ऑफिस गाड़ी और मुखियायों की रेकी के सुबूत मिले हैं। सोमवार को पूरी मैगजीन की 18 गोलियां सीने पर उतारने के आदेश उनके आकाओं को द्वारा दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp