56 students Covid-19 infected of Jawahar Navodaya Vidyalaya Saraipali

इस स्कूल में फूटा कोरोना बम, 56 छात्र मिले संक्रमित, स्कूल प्रशासन में मच गया हड़कंप

इस स्कूल में फूटा कोरोना बम, 56 छात्र मिले संक्रमित : 56 students Covid-19 infected of Jawahar Navodaya Vidyalaya Saraipali

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 2, 2022/6:43 pm IST

महासमुंदः 56 students Covid-19 infected  छत्तीसगढ़ में एक फिर कोरोना तेजी से फैल रहा है। कुछ दिनों में अलग-अलग जिलों से मिलने वाले मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। इसी बीच अब महासमुंद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। बीते एक सप्ताह में सरायपाली के ग्राम छिंदपाली में संचालित जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई कर रहे 56 छात्र कोरोना संक्रमित मिले है। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने के स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मचा है। सभी संक्रमित बच्चों को स्कूल में ही आईसोलेट किया गया है। वहीं अब प्रशासन ने एतिहात के तौर पर स्कूल को कंटेनमेंट जोन घोषित सभी बच्चों को घर जाने का निर्देश दिया है।

Read more : फिर होगा भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला, क्रिकेट के मैदान पर इस दिन भिड़ेंगे दोनों देश

56 students Covid-19 infected  इधर स्वास्थ्य विभाग ने स्कूल में संक्रमित बच्चों के इलाज के लिए तीन डॉक्टरों की टीम को तैनात कर दिया है। डॉक्टरों की टीम छात्रों की देखभाल और आवश्यक दवाइयों देकर उपचार कर रही है। वहीं स्थानीय प्रशासन ने अन्य सभी बच्चों को जो कोरोना संक्रमित नहीं हुए हैं, उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उनके घर वापस भेजने के निर्देश जारी किया है।

Read more :  इस भारतीय एथलीट पर लगा तीन साल का बैन,पीटी उषा का तोड़ चुकी हैं रिकॉर्ड 

छत्तीसगढ़ में 518 संक्रमितों की पुष्टि

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 518 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने ये आंकड़े जारी किए। इसके साथ ही राज्य में सोमवार तक संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11,66,421 हो गई है। बीते सोमवार को 11 हजार 371 लोगों के सैंपल की जांच की गई, जिसमें से 518 कोरोना पॉजिटिव मिले।