a lots of devotees gathered to bhodamdev temple for Jalabhishek

Sawan 2022 : भोरमदेव मंदिर में लगा भक्तों का तांता, भोलेनाथ का जलाभिषेक करने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

a lots of devotees gathered to bhodamdev temple for Jalabhishek: भोरमदेव मंदिर में लगा भक्तों का तांता, भोलेनाथ का जलाभिषेक करने उमड़ी....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 25, 2022/9:29 am IST

Sawan Second Somwar 2022 : कवर्धा। सावन का पावन महीना 14 जुलाई से ही शुरू हो गया है। ऐसे में देश के अलग-अलग कोने में स्थित शिव मंदिरों में महादेव के भक्तों का तांता लगा रहता है। आज सावन का दूसरा सोमवार है। ऐसे में आज सुबह से ही छत्तीसगढ़ के कवर्धा स्थित भोरमदेव मंदिर में श्रद्धालुओं की लंबी कतार देखने को मिल रही है। आज सुबह से ही भोरमदेव मंदिर में कांवड़ियों का दल शिवभक्ति में लीन होकर जलाभिषेक कर रहे हैं।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

बता दें देश के हर कोने मे छत्तीसगढ़ के भोरमदेव की चर्चा की जाती है। यहां की मान्यता है कि जो भी श्रद्धालु सच्चे दिल से यहां पूजा करता है उसकी सभी मनोकामना पूरी होती है। ऐसे में आज सावन सोमवार के दूसरे दिन कवर्धा के भोरमदेव मंदिर में सुबह से ही भक्तों की भारी भीड़ देखी जा रही है। देश के हर कोने से श्रद्धालु यहां जल चढ़ाने आते है। बता दें महादेव के भक्तों का तांता डोंगरिया के जालेश्वर महादेव मंदिर में भी देखा जा सकता है। वहां भी भारी मात्रा में श्रद्धालु पहुंचे जल चढ़ाने पहुंचे हैं।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers