मुंबई में गूंजा "अरपा पैरी के धार", आरू साहू बनी 'जी इंटरटेनमेंट' की इस प्रतियोगिता की विजेता, बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान |

मुंबई में गूंजा “अरपा पैरी के धार”, आरू साहू बनी ‘जी इंटरटेनमेंट’ की इस प्रतियोगिता की विजेता, बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान

वह इस प्रतियोगिता की विजेता बन गईं हैं। आरू साहू ने छत्तीसगढ़ी लोकगीत एवं अपनी संस्कृति को लेकर पूरे भारत में अंडर 30 में अपनी जगह बनाई एवं छत्तीसगढ़ी संस्कृति को गौरवान्वित किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 14, 2022/1:34 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की फेमस बाल गायिका आरू साहू ने फिर से एक बार प्रदेश का नाम रोशन किया है। दरअसल, ‘जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड और गिव इंडिया फाउंडेशन’ के तहत आयोजित ‘बोर्न टु शाइन’ प्रतियोगिता में आरू साहू ने जीत हासिल कर ली है। वह इस प्रतियोगिता की विजेता बन गईं हैं। आरू साहू ने छत्तीसगढ़ी लोकगीत एवं अपनी संस्कृति को लेकर पूरे भारत में अंडर 30 में अपनी जगह बनाई एवं छत्तीसगढ़ी संस्कृति को गौरवान्वित किया है।

ये भी पढ़ें: Bhanupratappur by-election : कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक समाप्त, भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर हुई चर्चा

बता दें कि हाल ही में दो महीने पहले ओजस्वी आरू साहू ने कोलकाता में एक आडिशन दिया था। जिसमें उन्होंने अपने छत्तीसगढ़ का राजगीत की प्रस्तुति दी थी, जहां प्रदेश के राजगीत को सुनकर वहां के ज्युरी मेम्बर्स भावुक हो गए और आरू की बहुत सराहना की थी और अंततः आरू की मेहनत रंग लाई, आरू ने अपने अथक प्रयास से प्रतियोगिता को अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढ़ें: दिग्गज क्रिकेटर और टीम के पूर्व कप्तान लेंगे सन्यास, खुद किया ऐलान, T20 World Cup 2022 में ​मिली हार बनी वजह?