Accident in MP : Three laborers died due to wall collapse

बड़ा हादसा : दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

बड़ा हादसा : दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर, Three laborers died due to wall collapse

Edited By: , September 30, 2022 / 06:09 PM IST

धार । Accident in MP :  कुक्षी में आज निर्माणाधीन मकान के पास एक पुराने मकान की दीवार गिर जाने से तीन मजदूरों की दबने से मौत हो गई, वहीं एक मजदूर गंभीर घायल हो गया । जिसे उपचार के लिए बड़वानी भेजा गया है ।

यह भी पढ़ें : कौन है मल्लिकार्जुन खड़गे? जिसने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन, 10 पाइंट्स में समझिए

Accident in MP :  प्राप्त जानकारी अनुसार कुक्षी के कचहरी चौक में एक मकान का काम चल रहा था जिसके पास एक पुराना मकान स्थित था इस दौरान खुदाई के दौरान पुराने मकान की बड़ी दीवार ढह गई, जिस में काम कर रहे 4 मजदूर दब गए, उक्त घटना में तीन मजदूरों की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक मजदूर को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला गया जिसे उपचार के लिए तुरंत कुक्षी हॉस्पिटल से बड़वानी भेजा गया है ।

यह भी पढ़ें : Watch Video: शमा सिकंदर ने बिना ब्रा पहने ‘टिप-टिप बरसा पानी….’ गाने पर लगाए ठुमके, अचानक गिर गया साड़ी का पल्लू

मृतकों में गोविंद पिता कालू से खेड़ली, राकेश पिता नारायण पलासी, और रूप सिंह देवरिया पलासी ग्राम का बताया जा रहा है, वहीं तेर सिंह पिता भेरु सिंह नामक मजदूर गंभीर घायल है इसका उपचार जारी है प्रशासन इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मौके पर मौजूद है घटना दोपहर 3:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है वहीं उक्त घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

और भी है बड़ी खबरें…