Accused of smuggling liquor by train arrested

ट्र्रेन से ऐसा चीज सप्लाई कर रहा था आरोपी, अंबिकापुर से दुर्ग में करता था डिलिवरी, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

ट्र्रेन से ऐसा चीज सप्लाई कर रहा था आरोपी, अंबिकापुर से दुर्ग में करता था डिलिवरी! Accused of smuggling liquor by train arrested

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 01:39 PM IST, Published Date : June 24, 2023/1:39 pm IST

दुर्ग। रेलवे पुलिस अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी से 33 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। बताया जा रहा है कि आरोपी अंबिकापुर से शराब लाकर अवैध रुप से दुर्ग में खपाता था।

Read More: अमेरिका और भारत के शीर्ष CEO और अध्यक्षों से मिले मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के सत्या नडेला, गूगल के सुंदर पिचाई समेत ये नाम शामिल 

इस मामले की कार्रवाई जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अंबिकापुर से शराब लेकर ट्रेन से दुर्ग आता था और उसे तय कीमत से उपर बेचता था। सूचना के बाद पुलिस ने ट्रेन से ही युवक को दबोचा है। इस दौरान पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 33 बोतल अवैध शराब जब्त किया है। जिसमें नंबर 1 की 21 बोतल व बिना लेवल लगे 12 बोतल शामिल हैं। आरोपी का नाम विजय यादव कैलाश नगर निवासी बताया जा रहा है। आरोपी अंबिकापुर से दुर्ग की ओर शराब की तस्करी करता था। दुर्ग आर पी एफ और जीआरपीएफ की सयुक्त कार्यवाही से आरोपी को पकड़ा गया हैं।

Read More: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एमपी दौरा, कई कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

आपको बता दें कि प्रदेश में शराब की अवैध तस्करी का मामला बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन लोग अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रहे हैं। कल भी पुलिस ने अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले तीन आरोपी को दबोचा है। बताया जा रहा है कि राखी थाना क्षेत्रांतर्गत सेक्टर 28 नवागांव स्थित शासकीय स्क्ूल के पास एक व्यक्ति शराब लेकर खड़ा हुआ था। मुखबीर की सूचना में राखी पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें