अमेरिका और भारत के शीर्ष CEO और अध्यक्षों से मिले मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के सत्या नडेला, गूगल के सुंदर पिचाई समेत ये नाम शामिल |

अमेरिका और भारत के शीर्ष CEO और अध्यक्षों से मिले मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के सत्या नडेला, गूगल के सुंदर पिचाई समेत ये नाम शामिल

Modi met top CEOs and presidents of America and India: यह जलवायु परिवर्तन से निपटने, ब्रह्मांड की खोज करने, लोगों को गरीबी से बाहर निकालने, महामारी को रोकने और हमारे नागरिकों को वास्तविक अवसर देने के बारे में है।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : June 23, 2023/10:27 pm IST

Modi met top CEOs and presidents of America and India:  वाशिंगटन डीसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्हाइट हाउस में अमेरिका और भारत के शीर्ष सीईओ और अध्यक्षों से मुलाकात की। इस दौरान माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, नासा की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा, रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और एमडी मुकेश अंबानी, ज़ेरोधा और ट्रू बीकन के सह-संस्थापक निखिल कामथ और कई अन्य उपस्थित थे।

इस दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि हमारा सहयोग न केवल हमारे अपने लोगों के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए मायने रखता है। हमारी साझेदारी अगली सफलता या अगले डील से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है, चाहे वे कितने भी बड़े क्यों न हों। यह जलवायु परिवर्तन से निपटने, ब्रह्मांड की खोज करने, लोगों को गरीबी से बाहर निकालने, महामारी को रोकने और हमारे नागरिकों को वास्तविक अवसर देने के बारे में है।

read more: ‘विपक्ष की बैठक में खरगे बोले कि अध्यादेश पर समर्थन नहीं हो सकता गठबंधन की पूर्व निर्धारित शर्त’

read more:  PM मोदी से दो कदम आगे निकले इस राज्य के CM, एलन मस्क के सामने रख दिया ये बड़ा प्रस्ताव…

 

 
Flowers