Administration Order issued to End Corona restrictions

सभी पाबंदियां खत्म… पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे मॉल और सिनेमाघर, सार्वजनिक गतिविधियों पर लगी रोक भी हटी

Administration Order issued to end Corona restrictions

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 8, 2022/5:42 pm IST

बिलासपुरः End Corona restrictions जिले में कोरोना के मामले खत्म होने के बाद अब सार्वजनिक गतिविधियों पर लगी पाबंदी खत्म कर दी गई है। इस संबंध में कलेक्टर डॉ सारांश मित्तर ने आदेश जारी किया है। इससे पहले बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर ने जिले में सभी सार्वजनिक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाया था।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

End Corona restrictions जारी आदेश के मुताबिक जिले से सभी माल, होलसेल दुकानें, जिम, सिनेमाघर भी अब पूरी क्षमता के साथ संचालित किए जाएंगे। इससे पहले इन सभी को एक तिहाई क्षमता के साथ संचालित किया जा रहा था। वहीं जिले के सभी स्कूलों, शैक्षणिक संस्थाओं, आंगनबाड़ियों और पुस्तकालयों के संचालन में को भी अब पाबंदियों से मुक्त कर दिया है। इन सभी जगहों पर अभी कोरोना से संबंधित गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा।

Read more : सपा.. बीजेपी का इकलौता विकल्प, मोदी-योगी की उड़ान को यूपी में रोक देना जरुरी- ममता बनर्जी

बता दें कि बिलासपुर समेत प्रदेश के अन्य जिलों में भी कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है। सोमवार को प्रदेश में 1292 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। बिलासपुर में 63 मरीजों की पहचान हुई थी।  स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 4180 मरीज स्वस्थ हुए। वहीं दूसरी ओर 14 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

Read more : प्रोफेसर की काली करतूत, नोट्स की जगह भेज दिया अश्लील फोटो, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी 

 

बिलासपुर पाबंदी by ishare digital on Scribd