Alert issues regarding corona in Bastar, Not get entry without corona test

बिना कोरोना टेस्ट के अब छत्तीसगढ़ के इस जिले में नहीं मिलेगी एंट्री, सीमावर्ती इलाकों में भी बढ़ाई गई चौकसी

बिना कोरोना टेस्ट के अब छत्तीसगढ़ के इस जिले में नहीं मिलेगी एंट्री : Alert issues regarding corona in Bastar, Not get entry without test

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 4, 2022/11:27 pm IST

जगदलपुरः  Corona Alert in Bastar छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। बस्तर सहित अलग-अलग जिलों से मिलने वाले मरीजों में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। वहीं बस्तर में कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। संभाग के आयुक्त श्याम धावड़े ने सभी जिलों के कलेक्टरों को टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश देने के साथ ही कोरोना संक्रमण से निपटने आवश्यक उपाय करने कहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : ‘मेरी सांसद पत्नी की टिकट काटने का हो रहा षड़यंत्र’, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का छलका दर्द 

बिना कोविड टेस्ट के नहीं मिलेगी एंट्री

Corona Alert in Bastar वहीं अब पड़ोसी राज्य से बस्तर आने वाले सभी राहगीरों की कोरोना जांच अनिवार्य होगी और बिना कोविड जांच के जिले में प्रवेश निषेध है। खासकर बस्तर जिला सुकमा (Sukma) जिला, बीजापुर (Bijapur) और कांकेर (Kanker) जिले के सीमावर्ती इलाकों में कोविड जांच के लिए टीम को तैनात कर दिया गया है।

Read more : प्रदेश के 33 IAS और 16 IPS अधिकारियों का हुआ तबदला, बदले गए तीन जिलों के पुलिस अधीक्षक 

कलेक्टर कर रहे सभी चेक पोस्ट का निरीक्षण

संभाग के सातों जिलों के कलेक्टर लगातार सीमावर्ती इलाकों में बनाए गए चेक पोस्ट का निरीक्षण कर रहे हैं। पड़ोसी राज्यों से आने वाले यात्रियों की जानकारी लेने के साथ ही उनकी कोरोना जांच करने का भी आदेश दिया है। कोई लापरवाही ना हो इसके भी निर्देश दिए गए हैं। अब तक सीमावर्ती इलाकों में बने चेक पोस्ट में जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिले, वहीं चेक पोस्ट में स्वास्थ विभाग, पुलिस विभाग, फॉरेस्ट और पंचायत विभाग के कर्मचारियों की संयुक्त रूप से ड्यूटी लगाई गई है।

Read more : शादी के मंडप में दूल्हे का चेहरा देख दुल्हन के उड़े होश, खुद को कमरे में कर लिया बंद, दरवाजा खुला तो… 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। राजधानी रायपुर समेत अलग-अलग जिलों में मरीज मिल रहे है। राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट है। सभी जिलों को कई आवश्यक निर्देश दिए हैं।

 
Flowers