Bride refused to marry Seeing face of Groom in wedding Stage

शादी के मंडप में दूल्हे का चेहरा देख दुल्हन के उड़े होश, खुद को कमरे में कर लिया बंद, दरवाजा खुला तो…

शादी के मंडप में दूल्हे का चेहरा देख दुल्हन के उड़े होशः Bride refused to marry Seeing face of Groom in wedding Stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 4, 2022/10:43 pm IST

फतेहपुर : Bride refused to marry Seeing face उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन दूल्हे को देखकर मंडप से भाग गई और अपने आप को एक कमरे में बंद कर दिया। इतना ही नहीं दुल्हन ने जहर खा लिया। इसके बाद शादी के मंडप में हड़कंप मच गया और बराती भी एक एक करके वापस जाने लगे। स्वजन आनन फानन दुल्हन को निजी नर्सिंग होम लेकर गए, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में दुल्हन की मौत हो गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में भाजपा नेता के बेटे की मौत 

Bride refused to marry Seeing face मिली जानकारी के अनुसार जिले के औंग क्षेत्र के एक गांव स्थित गेस्ट हाउस में रविवार देर शाम कानपुर जिले के महाराजपुर क्षेत्र से एक गांव से बरात आई थी। अगवानी की रस्म बाद देर रात जनाती व बराती द्वारचार की रस्म में व्यस्त थे। तभी घर की छत से दुल्हन की नजर उम्रदराज दूल्हे पर पड़ी तो वह व्यथित हो गई और सीधे कमरे में जाकर खुद को बंद कर लिया। कमरे से काफी देर वह नहीं निकली तो स्वजन पहुंच गए। दरवाजा खोलने के लिए सभी दुल्हन से मिन्नत करते रहे लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी।

Read more : PM मोदी ने गांधीनगर में डिजिटल इंडिया वीक का किया उद्घाटन , कई डिजिटल पहलों का किया शुभारंभ..

काफी देर मनाने के बाद दुल्हन ने दरवाजा खोला और वह जमीन पर गिर पड़ी। हालत खराब होता देखकर स्वजन ने वजह पूछी तो दुल्हन ने उम्रदराज दूल्हे से शादी न करने की बात कहते हुए जहरीला पदार्थ खा लेने की जानकारी दी। उसकी बात सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए। इस बात की जानकारी पंडाल तक पहुंची तो सन्नाटा छा गया। बराती भी एक एक करके वापस जाने लगे।

Read more : पत्नी ने इस मशहूर एक्टर को सबके सामने चप्पल से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

अस्पताल ले जाते समय दुल्हन की मौत

स्वजन आनन फानन दुल्हन को निजी नर्सिंग होम लेकर गए, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में दुल्हन की मौत हो गई। स्वजन ने शव को घर ले आए तो मंगलगीतों की जगह करुण क्रंदन गूंजने लगा। दूल्हा समेत सभी बराती बैरंग लौट गए। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना पांडु नदी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बारे में वर और वधू पक्ष कुछ भी जानकारी देने से अनभिज्ञता जताता रहा। थाना प्रभारी जयचंद्र भारती ने बताया कि घटना की अधिकृत सूचना किसी ने नहीं दी है, यदि तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।