राहुल गांधी से मुलाकात कर सभी आदिवासी विधायक करेंगे शिकायत: विधायक बृहस्पत सिंह |All tribal MLAs will complain after meeting Rahul Gandhi: MLA Brihaspat Singh said

राहुल गांधी से मुलाकात कर सभी आदिवासी विधायक करेंगे शिकायत: विधायक बृहस्पत सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 25, 2021/11:59 pm IST

रायपुर: सरगुजा संभाग के रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आज रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सिंहदेव मेरी हत्या करवाना चाहते हैं. उन्होंने पार्टी आलाकमान से सिंहदेव को मंत्री पद से हटाने की मांग की है।

Read More: विधायक बृहस्पत सिंह के आरोपों पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

उन्होंने ये बातें कांग्रेस विधायक दल की बैठक से ठीक पहले कही। जब बृहस्पत सिंह मीडिया से रूबरू हो रहे थे उस वक्त उनके निवास पर 20 से ज्यादा कांग्रेस के विधायक मौजूद थे। इसके बाद सभी विधायक कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होने सीएम हाउस पहुंचे।

Read More: ‘न मैं भूपेश समर्थक हूं, न सिंहदेव का’, कांग्रेस विधायक…

बैठक से बाहर निकलने पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि सभी साथ मिलकर काम कर रहे हैं, बृहस्पत सिंह के आरोपों पर उन्होंने कहा कि भावनाओं में बहकर उन्होंने बयान दिया होगा। जनता मुझे जानती है। हो सकता है मेरे से उनकी नाराजगी हो। साथ ही उन्होंने कहा कि आज की बैठक में इस संबंध में कोई चर्चा नहीं हुई। विधायक दल की बैठक के बाद सिंहदेव और वृहस्पत सिंह की एकसाथ खड़े होकर फोटो भी बाहर आई।

Read More: दुबई और बैंकॉक जाकर रहना चाहता था विजय माल्या की तरह, आरोपी की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

लेकिन बैठक से बाहर निकलने पर बृहस्पत सिंह अपने आरोपों पर कायम रहे। उन्होंने कहा कि बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल और पीएल पुनिया से मामले की शिकायत की है। मानसून सत्र के बाद वो राहुल गांधी से मुलाकात कर सभी आदिवासी विधायक पूरे मामले की शिकायत करेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़: 700 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की तैयारी, भर्ती नियमों का दे रहे हवाला

 
Flowers