'न मैं भूपेश समर्थक हूं, न सिंहदेव का', कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा बयान |Congress MLA Brihaspat Singh Says I am neither a supporter of Bhupesh nor of Singhdev

‘न मैं भूपेश समर्थक हूं, न सिंहदेव का’, कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 25, 2021/8:17 pm IST

रायपुर: कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमला होने के बाद छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। दरअसल बृहस्पत सिंह ने मंत्री सिंहदेव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि न मैं भूपेश समर्थक हूं न सिंहदेव का समर्थक हूं। मैं कांग्रेस पार्टी का समर्थक हूं। कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि वे विधायक दल की बैठक में इस घटना को रखूंगा।

Read More: मेरी हत्या कराना चाहते है मंत्री TS सिंहदेव, उन्हें पद से हटाया जाए, विधायक बृहस्पत सिंह का गंभीर आरोप

बता दें कि विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमले के मामले में लुण्ड्रा जनपद उपाध्यक्ष सचिन सिंहदेव समेत 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपियों पर विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमले का आरोप है। सभी 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More: ‘अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते’ कांग्रेस जिलाध्यक्षों ने बैठक के दौरान पीएल पुनिया से की शिकायत

रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह शनिवार की रात बलरामपुर से अंबिकापुर आ रहे थे, इसी दौरान बंगाली चौक के पास अज्ञात लोगों ने विधायक की फालो वाहन को रोककर उनकी चाबी छीन ली थी और वाहन में सवाल जवानों के साथ गाली गलौज की साथ ही वाहन में तोड़फोड़ की थी।

Read More: छत्तीसगढ़ में 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित, 97.43 फीसदी छात्र सफल रहे

 
Flowers