Big statement of BJP state president Arun Saw

Ambikapur News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव का बड़ा बयान , कहा भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने तैयार है जनता

Ambikapur News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव का बड़ा बयान , कहा भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने तैयार है जनता Big statement of BJP state president Arun Saw

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : August 14, 2023/12:46 pm IST

अंबिकापुर : Big statement of BJP state president  आगामी विधानसभा चुनाव होने को हैं और अभी से ही सियासी जंग शुरू हो चुके हैं। पार्टिओं में कार्यकर्ताओँ का दल बदल सिलसिला भी लगातार जारी है। इस बीज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव एक बयान सामने आ रहा है।

उन्होंने भूपेश बघेल की सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि, जय वीरू की जोड़ी फ्लॉप साबित होती नजर आ रही है। उस जोड़ी ने जनता से किए वादे अब तक पूरे नहीं किए हैं। जिस वजह से जनता भूपेश बघेल की सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार है। इतना ही नहीं साव ने आगे कहा कि हम मेनिफेस्टो तैयारकर रहे हैं। इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और छत्तीसगढ़ में इस साल कमल खिलेगा।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस गांव को आज मिली ‘आजादी’, ग्रामीणों के चेहरे की खुशी देखकर समझ सकते हैं क्या होती है आजादी की कीमत 

Big statement of BJP state president  बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस साल बीजेपी में लगातार लोगों के प्रवेश का सिलसिला जारी है। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि बजरंगदल के युवक भाजपा में शामिल हुए थे। इस वजह से कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के बीच वाद-विवाद का सिलसिला लगातार जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें