TS Singh Deo is Unhappy with Administration

इस चीज से संतुष्ट नहीं हैं TS Singhdeo, डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार बोले खुलकर, जानिए क्यों हैं असंतुष्ट

इस चीज से संतुष्ट नहीं हैं TS Singhdeo, डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार बोले खुलकर! TS Singh Deo is Unhappy

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 10:27 AM IST, Published Date : June 30, 2023/10:27 am IST

अंबिकापुरः TS Singh Deo is Unhappy  कांग्रेस नेताओं का बूथ स्तरीय कार्यक्रम आज बिलासपुर जिले में हैं। पार्टी के इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव सहित प्रदेश के अन्य कई मंत्री रहेंगे। बता दें कि डिप्टी सीएम बनने के बाद टीएस सिंहदेव पहली बार बिलापुर दौरे पर रहेंगे। लेकिन बिलासपुर में बूथ स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने से पहले मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: राष्ट्रीय अध्यक्ष का एमपी दौरा आज, रोड शो के साथ जनसभा को करेंगे संबोधित, यहां देखें उनका पूरा कार्यक्रम 

TS Singh Deo is Unhappy  मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हूं, प्रशासन को को जनता के लिए जिम्मेदार होना चाहिए। लोगों को ऐसा लगना चाहिए कि हमारा प्रशासन है और वो खुद आगे बढ़कर काम करने सामने आए। उन्होंने प्रशासनिक व्यवस्था को सुधार लाने को लेकर कहा कि कोशिश रहहेगी कि प्रशासन जनोन्मुखी हो।

Read More: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोइरांग के लिए हुए रवाना, सामाजिक कार्यकर्ताओं और हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात

इससे पहले कल देर रात टीएस सिंहदेव डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार सरगुजा पहुंचे। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। सूरजपुर जिले के तारा से शुरू हुआ स्वागत उदयपुर, लखनपुर, होते हुए अम्बिकापुर तक चला। इस दौरान टीएस सिंह देव जिंदाबाद के नारे तो लगे ही साथ ही साथ छग डोल रहा है बाबा बाबा बोल रहा का नारा एक बार फिर गुंजा। तारा में विधायक खेल साय सिंह ने टीएस सिंह देव को मिठाई खिलाई जिसके बाद तीस सिंह देव ने विधायक को गले लगा लिया।

Read More: #DhanwantariAward2023: IBC24 धनवंतरी सम्मान समारोह का आयोजन आज, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के हाथों सम्मानित होंगे दो दर्जन अस्पताल और डॉक्टर, शाम 4 बजे से देखें लाइव 

आईबीसी 24 से खास बातचीत के दौरान टीएस सिंह देव ने कहा कि जय वीरू का जुमला पुराना हो गया है और अब काका बाबा का नया नारा शुरू हुआ है। यही नहीं टीएस सिंह देव ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उसका वो निर्वहन करेंगे। आने वाले समय मे सीएम के पद को लेकर टीएस सिंह देव ने कहा कि इस पर पहला अधिकार कप्तान का होता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक