Waterlogging due to heavy monsoon rains

मानसून की पहली बारिश से इस जिले का हाल हुआ बेहाल, जलभराव की समस्या से परेशान हुए लोग

Waterlogging due to heavy monsoon rains बारिश की दस्तक के साथ जलभराव की समस्या का बाढ़ आ गया है। तापमान एक समान हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 08:14 AM IST, Published Date : June 27, 2023/8:13 am IST

Waterlogging due to heavy monsoon rains : अंबिकापुर। प्रदेश में मानसून ने इस साल जोरदार दस्तक दी है। बारिश की दस्तक के साथ जलभराव की समस्या का बाढ़ आ गया है। इसके एंट्री के साथ शहर की बिजली व्यवस्था भी बीमार पड़ गई। भीषण गर्मी के बाद तेज हवा, वर्षा और बिजली चमकने से शहर के ज्यादातर इलाकों में घंटों बिजली गुल हो जा रही है।

Read more: 24 साल के मशहूर एक्टर हुआ सड़क हादसे का शिकार, डॉक्टर्स को काटना पड़ा शरीर का ये अंग

बिजली पानी की व्यवस्था का जायजा लेने शहर के प्रशासनिक अमला निरीक्षण पर निकले। शहर के जलभराव इलाके और बिजली व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे हैं। कलेक्टर, आयुक्त समेत नगर निगम का अमला मौजूद हैं। सत्तीपारा, देवीगंज, कैलाश मोड़ इलाके का निरीक्षण किया गया। नालों की सफाई के साथ व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश भी दिये गए।

Read more: लिथियम-आयन बैटरी के निर्माता जॉन गुडइनफ़ का 100 वर्ष की आयु में निधन, 2019 में मिला था नोबेल पुरस्कार 

Waterlogging due to heavy monsoon rains : वहीं दुर्ग का भिलाई शहर भी बारिश से तरबतर हो गया है। 48 घण्टे से लगातार बारिश हो रही है। 2 दिनों में 84.8 मिमी बारिश दर्ज हुई। इस मानसून की वजह से दिन और रात का तापमान एक समान हो गया है। फिलहाल गरज चमक के साथ शुरू हुई बारिश ने वातवारण में ठंडक ला दी है जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें