Another train accident, two coaches of Shivnath Express derailed

एक और ट्रेन हादसा, शिवनाथ एक्सप्रेस के दो डिब्बे उतरे पटरी से, मौके पर पहुंचे अधिकारी

Shivnath Express derailed : कोरबा से इतवारी जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। डोंगरगढ़ यार्ड के में ये ट्रेन डिरेल हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 23, 2022/7:42 am IST

डोंगरगढ़ : Shivnath Express Accident news: कोरबा से इतवारी जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। डोंगरगढ़ यार्ड के में ये ट्रेन डिरेल हो गई। इस हादसे में ट्रेन के दो डब्बे पटरी से उतर गई। घटना की सुचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। यह हादसा आधी रात को हुआ है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : प्रदेश में मानसून सिस्टम पड़ा कमजोर, छाए रहेंगे हल्के बादल

Shivnath Express Accident news :  मिली जानकारी के अनुसार, कोरबा से इतवारी जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस डोंगरगढ़ यार्ड के पास डिरेल हो गई। इस दौरान ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन की रफ़्तार कम होने की वजह से किसी यात्री को चोट नहीं आई हैं। पटरी से उतरे डिब्बों को ट्रेन से अलग कर ट्रेन को रवाना किया गया। वहीं रेल्वे के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई हैं।

यह भी पढ़े : ‘सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करो’ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया आदेश, लगा ये गंभीर आरोप

बता दें कि, बीते एक महीने में ट्रेन हादसे की ये दूसरी घटना है। इससे पहले महाराष्ट्र के गोंदिया में भगत की कोठी एक्सप्रेस सामने खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई थी। इस हादसे में दो यात्री घायल हुए थे।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें