Arrest warrant against Sapna Choudhary

‘सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करो’ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया आदेश, लगा ये गंभीर आरोप

Arrest warrant against Sapna Choudhary : 'सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करो' लखनऊ कोर्ट ने जारी किया आदेश, लगा ये गंभीर आरोप....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 23, 2022/12:02 am IST

लखनऊ। Arrest warrant against Sapna Choudhary : अपने धमाके दर डांस और बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जितने वाली सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ़्तारी का वारंट जारी किया है। सपना चौधरी पर एक शो को लेकर आरोप लगाया गया है। जिसे लेकर उनके खिलाफ गिरफ़्तारी का वारंट जारी किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक नृत्य कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के मामले में सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया। बताया गया कि अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है। लखनऊ की अदालत ने आदेश जारी करते हुए कहा कि सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करो।

नवंबर 2021 में भी इसी अदालत द्वारा मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था जिसके बाद सपना चौधरी ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

उन्हें सुनवाई के लिए सोमवार को हाजिर होना था लेकिन सपना चौधरी अदालत में हाजिर नही हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई। इस पर अदालत ने सख्त रुख अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें