Appointment of presidents in District Consumer Forum in chhattisgarh

जिला उपभोक्ता फोरम में अध्यक्षों की नियुक्ति, 8 जिलों में खाली थे पद, देखें किसे कहां मिली नियुक्ति

Appointment of presidents in District Consumer Forum : आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ के 8 जिलों में अध्यक्ष के पद खाली थे जिसकी वजह से उपभोक्ताओं को न्याय नहीं मिल पा रहा था। जिला उपभोक्ता फोरम में अध्यक्ष की कमी से लगभग 10,000 केस पेंडिंग थे।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 09:28 PM IST, Published Date : March 16, 2023/9:28 pm IST

Appointment of presidents in District Consumer Forum: रायपुर। जिला उपभोक्ता फोरम में अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। गोपाल रंजन पाणिग्रही को धमतरी जिले का अध्यक्ष बनाया गया है तो वहीं डाकेश्वर प्रसाद शर्मा को रायपुर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसी तरह रंजना दत्ता को कोरबा, आनंद कुमार सिंघल को बिलासपुर, संतोष कुमार को दुर्ग, राकेश पांडे को सरगुजा का अध्यक्ष बनाया गया है।

इसी कड़ी में सुजाता जसवाल को जगदलपुर-बस्तर तो वहीं प्रशांत कुंडू को जांजगीर-चांपा का अध्यक्ष बनाया गया है। आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ के 8 जिलों में अध्यक्ष के पद खाली थे जिसकी वजह से उपभोक्ताओं को न्याय नहीं मिल पा रहा था। जिला उपभोक्ता फोरम में अध्यक्ष की कमी से लगभग 10,000 केस पेंडिंग थे। अध्यक्षों की नियुक्ति से अब उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी।

read more:  इन क्षेत्रों में बोर खनन पर पूरी तरह से रोक, पकड़े गए तो होगी सख्त कार्रवाई, आदेश जारी

read more: प्रिंसिपल को अश्लील मैसेज भेजने वाला लेक्चरर गिरफ्तार, इधर संजीवनी वाहन रोककर तोड़फोड़ करने वाले तीन आरोपी भी अरेस्ट