भिलाई में दिन दहाड़े युवती से गैंगरेप की कोशिश, बहन और भाभी ने बड़ी मशक्कत के बाद बचाई इज्जत |

भिलाई में दिन दहाड़े युवती से गैंगरेप की कोशिश, बहन और भाभी ने बड़ी मशक्कत के बाद बचाई इज्जत

Attempt to gang rape in Bhilai: युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। इस पूरी घटना में तीन आरोपी में से 2 को गिरफ्तार किया जा चुका है ।बताया जा रहा है कि यह आरोपी आदतन बदमाश है।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : April 16, 2024/9:41 pm IST

Attempt to gang rape in Bhilai : भिलाई । भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में आज दिन दहाड़े तीन आरोपियों ने एक लड़की के साथ न सिर्फ छेड़खानी की बल्कि उसके साथ अनाचार करने की भी कोशिश की। यह तो गनीमत रही की लड़की के साथ उसकी बहन और भाभी थी जिसने उसे बड़ी मशक्कत के बाद उन आरोपियों से छुड़ाया।

read more: रायपुर में दिनदहाड़े अपहरण का वीडियो आया सामने, देखें किस तरह चंगुल से बचकर निकला फाइनेंस कंपनी का डायरेक्टर 

युवती के चिल्लाने की आवाज सुन उसका भाई भी वहां पहुंचा और किसी तरह अपनी बहन को आरोपियों से छुड़ाया। वही आसपास से लोगों को आता देख आरोपी वहां से भागने लगे। तभी दो लोगों को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद पूरा मामला सुपेला पुलिस तक पहुंचा । जहां युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। इस पूरी घटना में तीन आरोपी में से 2 को गिरफ्तार किया जा चुका है ।बताया जा रहा है कि यह आरोपी आदतन बदमाश है।

read more: कांग्रेस प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किल, उनके ही समाज के स्थानीय नेताओं ने किया विरोध 

Attempt to gang rape in Bhilai: बता दें कि सुपेला अस्पताल के बगल में स्थित साहू समाज के कर्मा भवन में युवती अपने भाई और भाभी के साथ रहती है। वह सुपेला अस्पताल में मरीजों के लिए खाना बनाने का कार्य करते हैं और आज दोपहर को जब युवती अपनी भाभी और बहन के साथ अस्पताल के सामने शरबत पीने गई थी।

तब इन आरोपियों ने पहले उससे वहीं छेड़छाड़ की, वहां से जब वह घर आए, तो आरोपी भी उनके पीछे-पीछे घर के अंदर तक पहुंच गए और जबरदस्ती करने लगे। इस पूरे मामले की खबर जब साहू समाज को लगी तो समाज के पदाधिकारी भी थाने पहुंचे और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करने लगे।

read more: महिलाओं से फर्जी फॉर्म भरा रही कांग्रेस! महालक्ष्मी नारी न्याय योजना पर खुद कांग्रेस नेता ने किया खुलासा