Women Premier League 2024 Auction: आज होगा विमेंस प्रीमियर लीग के लिए ऑक्शन, छत्तीसगढ़ की दो महिला क्रिकेटर शॉर्ट लिस्ट

Women Premier League Auction: आज होगा विमेंस प्रीमियर लीग के लिए ऑक्शन, छत्तीसगढ़ की दो महिला क्रिकेटर शॉर्ट लिस्ट

  •  
  • Publish Date - December 9, 2023 / 07:28 AM IST

Women Premier League Auction: रायपुर। वीमेंस प्रीमियर लीग यानी महिला आईपीएल के दूसरे सीजन के लिए आज यानी 09 दिसंबर को ऑक्शन होना है। बता दें कि इस ऑक्शन में छत्तीसगढ़ की दो महिला क्रिकेटर भी शॉर्ट लिस्ट हुई हैं। जिनमें रायपुर की मनप्रीत कौर और बिलासपुर की दुर्गेश नंदिनी साहू शॉर्ट लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि दोनों की बेस प्राइस 10 लाख रुपए है।

Read More: Dhanu Sankranti 2023: कब मनाई जाएगी धनु संक्रांति..? जानिए इस दिन का शुभ मुहूर्त और महत्व 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि ऑक्शन दोपहर 3:00 बजे से मुंबई में शुरू होगा। विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के लिए होने वाले ऑक्शन को आप भारत में टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क में लाइव प्रसारण देख सकते हैं। बता दें कि नीलामी के लिए 165 प्लेयर्स ने रजिस्ट्रेशन कराया है, जिनमें 104 भारतीय और 61 विदेशी खिलाड़ी हैं। विदेशियों में 15 प्लेयर्स एसोसिएट नेशंस की भी हैं।

Read More: Global Leader Approval: पीएम मोदी फिर बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, राष्ट्रपति बाइडेन 8वें नंबर पर, देखें पूरी लिस्ट

Women Premier League Auction: 5 टीमों वाले इस टूर्नामेंट को पहले सीज़न में खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद ये अब ये दूसरे सीज़न का आयोजन किया जाना है। पहले सीज़न में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने बाज़ी मारी थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp