Approach road washed away in Balod, road closed

Balod News: निर्माणाधीन पुल बना ग्रामीणों के लिए परेशानी का कारण, अस्थायी रूप से बनाया गया एप्रोच रोड बारिश में बहा आवागमन के रास्ते हुए बंद

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 12:37 PM IST, Published Date : July 17, 2023/12:30 pm IST

बालोद: Approach road washed away in Balod, road closed ब्लाक मुख्यालय डौण्डी से धोटिया बालोद मुख्य मार्ग में ग्राम उकारी के पास नाला में निर्माणाधीन पुल बरसात के इन दिनों ग्रामीणों के लिये परेशानी का कारण साबित हो रहा है। पुल निर्माण स्थल में बगल से अस्थायी रूप से पाईप डालकर एप्रोच रोड बनाया है, लेकिन बारिश में वह एप्रोच रोड पूरी तरह बह गया और आलम यह है कि पुल का निर्माण अधूरा है। ऐसे में चार पहिया वाहन इस मार्ग से होकर नहीं जा पा रहा है। लोगों को आने जाने के लिये दूसरे मार्ग का सहारा लेना पड़ रहा है, जिसमें लगभग 10 किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय करना पड़ रहा है। बमुश्किल निर्माणाधीन पुल से दो पहिया वाहन गुजर पा रहा है और वह भी जान जोखिम में डालकर लोग पुल पार कर रहे हैं।

Katni News: महुआ की एक बड़ी डाल टूटने से मां बेटा की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

डौण्डी से महज दो किलोमीटर दूर उकारी नाला में पुल निर्माण का कार्य जारी है जहां बनाये गये एप्रोच रोड के बह जाने से लगभग 16 गांवों के ग्रामीणों का आवागामी इस मुख्य सड़क से बाधित हो गया है, लोगों को लंबी दूर तय करने और दूसरे मार्ग से आवागामी करना पड़ रहा है। पुल निर्माण का यह कार्य अभी बरसात में अधूरा है।

Pendra News: सावन के दूसरे सोमवार में बना सोमवती अमावस्या का दुर्लभ संयोग, हजारों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालु और कांवड़िए

Approach road washed away in Balod, road closed एप्रोच रोड के बह जाने के बाद स्थिति ऐसी है कि मुरूम व गिट्टी डालकर उस अधूरे पुल में आवागामी के लायक बनाने का प्रयास किया गया है, जिसमें महज दो पहिया वाहन या पैदल चलने के लायक है, लेकिन वह भी खतरनाक साबित हो रहा है। दो पहिया वाहन चालक इस पुल को पार करने के दौरान कभी भी गंभीर रुप से घायल हो सकते हैं। बमुश्किल ऊंचाई में दो पहिया वाहन को चढ़ाकर पार कर रहे हैं। चार पहिया वाहनो को आवागामी बिल्कुल बंद हो गया है। दूसरी ओर निर्माणाधीन पुल के बगल में बनाये गये एप्रोच रोड के बह जाने के बाद अब उस एप्रोच रोड को बनाने का प्रयास भी नही किया जा रहा है। पूरे मामले मे पीडल्ब्यूडी के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें