दो सगे भाइयों के अपहरण के आरोपी निकले हॉस्पिटल संचालक और MBBS डॉक्टर, मामले में 7 गिरफ्तार |

दो सगे भाइयों के अपहरण के आरोपी निकले हॉस्पिटल संचालक और MBBS डॉक्टर, मामले में 7 गिरफ्तार

फर्जी सब इंस्पेक्टर बनकर अपहरण के मामले में लवन पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिसमे से एक आरोपी हॉस्पिटल संचालक है तो दूसरा एमबीबीएस डॉक्टर है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 19, 2022/2:02 pm IST

Hospital operator and MBBS doctor fake SI: बलौदाबाजार । बदौदाबाजार में दो सगे भाईयो के अपहरण के मामले में पुलिसने बड़ा खुलासा किया है। फर्जी सब इंस्पेक्टर बनकर अपहरण के मामले में लवन पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिसमे से एक आरोपी हॉस्पिटल संचालक है तो दूसरा एमबीबीएस डॉक्टर है।

दरअसल, बलौदाबाजार जिले के लवन चौकी में ग्राम कारी के दो सगे भाइयों को अगवा करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी हितेश जंघेल के नेतृत्व में लवन पुलिस द्वारा पतासाजी करते हुये एम्बुलेंस क्रमांक सीजी 22 डब्लू 0531 के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया।

read more:  Chhattisgarh Congress Election Mission 2023 : हारी हुई सीटों पर नजर | पुनिया और मरकाम करेंगे समीक्षा

आरोपी नारायण साहू जया हॉस्पिटल का डायरेक्टर, और दूसरा आरोपी कृष्णा चौधरी हॉस्पिटल में डॉक्टर के रूप में कार्यरत था, बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना को फर्जी पुलिस बनकर हॉस्पिटल संचालक नारायण साहू ने अपने साथियों की मदद से अंजाम दिया।

read more:  Rewa Gang Rape : दुष्कर्म मामले में मुख्यमंत्री ने मांगी Police से Report…फिर दिए ये निर्देश

बता दें कि पूरा मामला नाबालिक लड़की को भगाकर ले जाने से जुड़ा हुआ है। ग्राम हसौद की लड़की किसी लड़के के साथ भाग गई थी। जो लड़का, लड़की लेकर गया था वह यशवंत साहू का दोस्त है, लड़की के गुम हो जाने की रिपोर्ट परिवार वालों द्वारा थाना हसौद में नहीं कराया गया। जया हॉस्पिटल का डायरेक्टर उसी गांव का निवासी है और लड़की के पिता का दोस्त है, वह किसी पुलिस वाले के सहायता के बिना ही खुद को पुलिस बता कर यशवंत साहू और उसके भाई मनोज साहू को मारपीट कर जबरदस्ती घर से ले गए और अगले दिन अपने साथ अलग-अलग जगहों में नाबालिक लड़की और लड़के को खोजने का प्रयास करता रहा।