Balrampur News: धान खरीदी के नाम पर हो रही थी अवैध वसूली, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप |

Balrampur News: धान खरीदी के नाम पर हो रही थी अवैध वसूली, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

Balrampur News: धान खरीदी के नाम पर हो रही थी अवैध वसूली, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 11:01 AM IST, Published Date : January 3, 2024/11:01 am IST

बलरामपुर।Balrampur News:  बलरामपुर जिले के रामानुजगंज धान मंडी में किसानों से धान खरीदी के नाम पर अवैध वसूली का मामला सामने आया है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। किसानों से वसूली का वीडियो वायरल होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है जिसके बाद जिला प्रशासन ने मामले में जांच करना शुरू दिया है। इस सत्र में किसानों से धान खरीदी के नाम पर वसूली करने का यह दूसरा मामला है जिसमें किसानों से खुलेआम 1000 से 2000 की वसूली की जा रही थी। इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ चारों ओर हड़कम्प मच गया।

Read More: Shivpuri News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के साथ युवक ने किया ये कांड, पीड़िता की बेटी के साथ भी करने लगा बदसलूकी

Balrampur News:  वहीं कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम खुद मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसमे जांच शुरू कर दिया। वीडियो में साफ तौर पर यह कहा जा रहा है कि अधिकारियों को पैसे देने पड़ते हैं और बिना पैसे के धान खरीदी नहीं किया जाएगा। मामले में एसडीएम ने कहा कि जांच किया जा रहा है साथ ही वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। सही पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें