young man raped a minor

दुकान पर सामान लेने गई नाबालिग से युवक ने की दरिंदगी, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

young man raped a minor who went to the shop to buy goods साइबर सेल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पीड़िता को भी बरामद कर लिया

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : May 27, 2023/3:04 pm IST

 young man raped a minor: g जिले के रघुनाथ नगर में एक 13 साल की लड़की के अपहरण और बलात्कार के मामले में पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया है। पीड़िता अपने घर से दुकान सामान खरीदने निकली हुई थी तभी आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

Read more: मूलभूत सुविधाओं से कोसों दूर है छत्तीसगढ़ का ये गांव 

आपको बता दें कि 15 मई की यह घटना है। पीड़िता दुकान से घर नहीं लौटी तो घरवाले काफी परेशान हुए खोजबीन करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस की टीम ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी।

Read more: ‘द केरल स्टोरी’ नहीं तोड़ पाई ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड, जानिए फिल्म हिट हुई या फ्लॉप… 

 young man raped a minor: ऐसे में पुलिस को आज साइबर सेल की मदद से आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार करते हुए पीड़िता को भी बरामद कर लिया है। पीड़िता ने बयान में बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

 

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers