युवक का पत्नी से बात करना नहीं आया रास, नाराज पति ने रच डाली खौफनाक साजिश, अंधे हत्याकांड का खुलासा |

युवक का पत्नी से बात करना नहीं आया रास, नाराज पति ने रच डाली खौफनाक साजिश, अंधे हत्याकांड का खुलासा

Murder by throat cut:

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : March 7, 2024/5:55 pm IST

Murder by slitting the throat with a sharp weapon: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत बेलवाडामर जंगल के समीप 25 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या करने के मामले में जिले की पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है। हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। बलरामपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उमेद सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों के द्वारा युवक की गला रेतकर हत्या की गई है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य आरोपी अशरफ अंसारी की पत्नी से मृतक युवक लंबे समय से बात करता आ रहा था। जिस बात की जानकारी आरोपी को थी। जिससे आरोपी नाराज था और उसे रास्ते से हटाने की योजना तैयार की थी। जहां उसने दो साथियों को फिरौती की रकम देने का आश्वासन देकर हत्या कारित करने की रणनीति तय की गई थी।

read more:  Bhopal News: MSP पर गेहूं खरीदी के लिए बढ़ाई गई पंजीयन की तारीख। 10 मार्च तक करा सकेंगे पंजीयन

धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या

जहां शादी समारोह रेवतीपुर में पहुंचे मृतक के साथ सभी आरोपी सुबह से लेकर शाम तक शामिल रहे और देर शाम जब मृतक अपने घर जाने के लिए निकला था। तभी आरोपी भी उसके साथ घर जाने के लिए रवाना हुए। रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत बेलवा डामर जंगल के समीप पहुंचने के पश्चात आरोपियों ने पहले मृतक को रोककर उसके साथ मारपीट की और घायल अवस्था में उसे गड्ढे में ले जाकर गले में धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई।

read more: Sagar Accident: ट्रक और बस की जोरदार टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 42 यात्री घायल

वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस पूरी घटना में पुलिस के द्वारा गंभीरता से छानबीन करने के पश्चात आरोपियों की घर की तलाशी ली गई। जहां आरोपी के घर में खून से सने कपड़ा पाया गया। जिसके बाद आरोपियों की खोज भी शुरू की गई। जहां पुलिस ने 12 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। वहीं आरोपियों के खिलाफ विधिवत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।