PM Modi Visit CG: इस दिन छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित |

PM Modi Visit CG: इस दिन छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

PM Modi Visit CG: इस दिन छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 12:03 PM IST, Published Date : April 1, 2024/11:44 am IST

रायपुर।PM Modi Visit CG: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक गलियारों में सुगभुगाहट तेज हो गई है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई है। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न होंगे। जिसके मद्दे नजर सभी राजनीतिक पार्टियों में प्रदेश दौरे का सिलसिला भी लगाता जारी है। ऐसे में पीएम मोदी भी चुनाव सभा को संबोधित करने के लिए छत्तीसगढ़ आएंगे।

Read More: Rule Change From 1st April: आज से देश में होंगे ये बड़े बदलाव, आम आदमी की जेब पर पड़ेगा सीधा असर 

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है और साथ ही सभी पार्टी में दलबदल का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इसी के साथ ही विधानसभा चुनाव में अपनी प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। चुनावी रैली के माध्यम से जनता से संपर्क साधने की पूरी कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में 8 अप्रैल को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आने की खबर है। जहां वे बस्तर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Read More: Mahtari Vandan Yojana ka Paisa Kab Ayega: महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ी खबर, आज महिलाओं के खाते में नहीं आएगी राशि, जानें क्या है कारण 

PM Modi Visit CG: इसी के साथ ही भाजपा PM मोदी की सभा की तैयारी में जुटी हुई है। वहीं 19 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे देखते हुए भी तैयारियां तेज कर दी गई है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजान किए गए हैं। पीएम मोदी से पहले 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी आने की चर्चा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp