Bemetara Violence Update

Bemetara Violence Update: गांव में छाया सन्नाटा, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात, चार दिन के तनाव के बाद प्रशासन ने की शांति की अपील

Bemetara Violence Update: गांव में छाया सन्नाटा, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात, चार दिन के तनाव के बाद प्रशासन ने की शांति की अपील

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : April 12, 2023/1:56 pm IST

बेमेतरा। Bemetara Violence Update : चार दिनों के तनाव के बाद लोगों ने बेमेतरा में शांति का माहौल बनाए रखने की अपील की है। जिला प्रशासन और पुलिस ने दोनों समुदायों की साथ बैठाकर उनसे शांति बनाए रखने की अपील की। इसके साथ ही बता दें कि गांव में अब भी भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है।

Read More : प्रदेश में होंगी 60 हजार से ज्यादा टीचरों की भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

बता दें कुछ दिनों पहले दो बच्चों के विवाद को लेकर बेमेतरा बुरी तरह से रहा था। बेमेतरा में 22 वर्षीय युवक की मौत के बाद पुरे छत्तीसगढ़ को बंद करने का आह्वाहन किया गया था। जिसके बाद अब धीरे-धीरे माहौल शांत कराया जा रहा है। इसके साथ ही बता दें कि गांव में शासकीय उचित मुख्य की दुकान से राशन वितरण शुरू हो गया है। बता दें 8 अप्रैल को दो समुदायों में विवाद के बाद बिरनपुर में तनाव हुआ था।

Read More : शादीशुदा महिला को इस काम के लिए उकसाता था पड़ोसी… अकेले में महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम

Bemetara Violence Update : भारी संख्या में पुलिस बल के बीच बेमेतरा के बिरनपुर गांव में बाहरी लोगों का आना प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके साथ ही गांव के लोग भी बाहर नहीं जा सकेंगे। पुरे गांव में मानों सन्नाटा छा गया हो। पूरे गांव को बांस बल्ली और टिन से घेरा गया है, आपातकाल के लिए गांव में मेडिकल टीम मौजूद है, खेत और नहर की तरफ से पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers