Neighbor used to instigate a married woman

शादीशुदा महिला को इस काम के लिए उकसाता था पड़ोसी… अकेले में महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम

शादीशुदा महिला को इस काम के लिए उकसाता था पड़ोसी... अकेले में महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : April 12, 2023/1:27 pm IST

ठाणे : Neighbor used to instigate a married woman : नवी मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे में एक विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुणे के एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी और महिला पुणे के हिंगेवाड़ी इलाके में पड़ोसी थे। रबाले थाने से एक अधिकारी ने बताया कि मई 2019 में महिला का अन्य व्यक्ति से विवाह हुआ था। अपने पति के साथ वह नवी मुंबई में रहती थी और दोनों के बीच अक्सर घरेलू मुद्दों को लेकर झगड़े होते थे।

Read More : यहां आतंकवादी हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद, जवानों ने मार गिराया एक दहशतगर्द

इस साल 22 फरवरी को महिला ने नवी मुंबई में अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। नौ अप्रैल को रबाले पुलिस से महिला के पिता को पता चला कि शव के पास मिले उसके मोबाइल फोन में कुछ संदेश और फोन कॉल मिले थे जो आरोपी ने जनवरी और फरवरी के बीच महिला को किए थे। महिला के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, संदेश में आरोपी व्यक्ति ने महिला को अपशब्द कहे थे और उसकी लगातार प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।

Read More : मध्यप्रदेश में होंगी 60 हजार से ज्यादा टीचरों की भर्ती, शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी

Neighbor used to instigate a married woman : अधिकारी ने बताया कि महिला के पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि पीड़ित जब पुणे में रहती थी तब आरोपी उसे प्रताड़ित करता था और उसके परिवार ने उसे इसके लिए फटकार भी लगाई थी। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें