CM Bhuepsh baghel on Biranpur violence

BJP ने आग में पेट्रोल डालने का काम किया है.. बिरनपुर घटना पर CM भूपेश का बड़ा बयान

BJP ने आग में पेट्रोल डालने का काम किया है.. बिरनपुर घटना पर CM भूपेश का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : April 12, 2023/2:40 pm IST

CM Bhuepsh baghel on Biranpur violence : बिरनपुर मामले में जांच समिति गठित नहीं की। सीएम बघेल ने कहा कि बिरनपुर मामले में बीजेपी ने आग में पेट्रोल डालने का काम किया है। इसके आगे उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी अलग-अलग जाकर, हजारों की संख्या में गए लेकिन उन्होंने मामले को शांत करने का काम नहीं किया। बीजेपी न्याय दिलवाने के लिए नहीं। बल्कि अपना उल्लू सीधा करने के लिए गई थी।

Read More : Bemetara Violence Update: गांव में छाया सन्नाटा, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात, चार दिन के तनाव के बाद प्रशासन ने की शांति की अपील

इसके सीएम भूपेश ने कहा कि मैंने पहले ही बोला था, कि इनकी मास्टरी साम्प्रदायिकता और धर्मांतरण में है। इसके आगे उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिरनपुर मामले में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात नहीं कही, बल्कि तालिबान, पाकिस्तान, और जिहाद को लेकर बयान दिया।

Read More : प्रदेश में होंगी 60 हजार से ज्यादा टीचरों की भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

CM Bhuepsh baghel on Biranpur violence : इसके आगे भूपेश बघेल ने कहा की हमारी सरकार ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी और साथ ही जो आरोपी है वो तुरंत ही पकड़े गये हैं। सीएम बघेल ने बताया कि इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीजेपी लगातार प्रदेश में हिंसा भड़काने वाले पोस्ट कर रही थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers