land Allocation demands for Rahul Gandhi

‘राहुल गांधी जैसे गरीब का पक्का मकान में रहने का सपना पूरा हो…आवंटित की जाए जमीन’ नेताजी का कथित लेटर वायरल

'राहुल गांधी जैसे गरीब का पक्का मकान में रहने का सपना पूरा हो...आवंटित किया जाए जमीन' ! land Allocation demands for Rahul Gandhi

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 12:57 PM IST, Published Date : March 10, 2023/12:55 pm IST

रायपुर: land Allocation demands for Rahul Gandhi  सोशल मीडिया पर इन दिनों अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष और बेमेतरा के पूर्व जनपद उपाध्यक्ष देवदास चतुर्वेदी का कथित पत्र तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल पत्र में देवदास चतुर्वेदी ने राजस्व अधिकारी से कांग्रेस सांसद और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मकान बनाने के लिए जमीन आवंटन करने की मांग कर रहे हैं। देवदास चतुर्वेदी का ये कथित पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है।

Read More: भाजपा पर गरजे दिग्गी राजा! कहा आदिवासियों का शोषण कर रही सरकार, अमित शाह पर बोला तीखा हमला 

land Allocation demands for Rahul Gandhi  देवदास चतुर्वेदी के कथित पत्र में लिखा गया है कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी व सांसद राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ प्रवास दिनांक 24 25 26 फरवरी को हुआ था, जहां पर उनके द्वारा अपने उदबोधन में अपने उम्र को 52 वर्ष बताया गया और निवेदन पूर्ववक यह स्वीकार किया गया कि मेरे उम्र 52 वर्ष हो गया मेरे पास अभी तक खुद का पक्का मकान नहीं है जहां पर मैं निवास कर सकू ऐसा उसने अपने भाषण में कहा था।

Read More: ‘तुम्हारा पति जिंदा है ना’…बिंदी नहीं लगाने पर भाजपा सांसद ने महिला को सुनाई खरी खोटी, मचा बवाल

अतः आप से आग्रह है कि नवागढ़ नगर पंचायत क्षेत्र अंर्तगत शासकीय भूमि सम्बलपुर रोड ने खसरा 659 में है, जिससे उसके नाम पर 250 डीसमील जमीन आवंटित किया जाए। इससे केन्द्र सरकार की महत्व पूर्व योजना प्रधान मंत्री आवास का लाभ मिल सके। सांसद राहुल गांधी जैसे गरीब का पक्का मकान में रहने का सपना नरेन्द्र मोदी के सरकार का महत्त्वपूर्ण योजना से पुरा हो सके।

Read More: झमाझम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जताई तेज बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना, जानें आने वाले दिनों का हाल 

बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन का आयोजन किया गया ​था। इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा था कि मैं 52 साल का हो गया हूं, लेकिन मेरे पास रहने के लिए खुद का घर भी नहीं है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers