Bhilai massacre: Brother had done the dreadful incident

भिलाई हत्याकांड : भाई ही निकला मास्टर माइंड, इस वजह से दिया था खौफनाक वारदात को अंजाम

Bhilai massacre : कुम्हारी में हुए 4 लोगों की हत्या के मामले को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने 30 घंटे के भीतर सुलझा लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 1, 2022/2:33 pm IST

भिलाई : Bhilai massacre : कुम्हारी में हुए 4 लोगों की हत्या के मामले को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने 30 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी मृतक भोलानाथ का भाई ही है, जिसके घर से पुलिस को खून से सने कपड़े और कुछ खून से सने हथियार भी मिले हैं। मृतक के भाई ने अपने भाई के साथ विवाद और पैसों की डिमांड पूरी नहीं करने पर वारदात को अंजाम दिया था। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवती को सम्मोहित करवाने के लिए पैसे मांगे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने चांदी के जेवरात और 7 लाख 92 रुपए नगदी जब्त किए हैं।

यह भी पढ़े : Karwa Chauth 2022: व्रत के दिन पति-पत्नी भूल से भी न करें ये काम, हो सकता है नुकसान 

गुरूवार को वारदात को दिया गया था अंजाम

Bhilai massacre :  बता दे कि कुम्हारी से 5 किलोमीटर दूर ग्राम अकोला की एक बाड़ी में गुरूवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या हुई थी। इस हत्याकांड में पति पत्नी और बच्चो को बेदर्दी से मौत के घाट उतारा गया था। इस हत्याकांड के बाद जांच के लिए फोरेंसिक की टीम, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, क्राइमब्रांच सहित डॉग स्कॉट मौके पर पहुंची हुई थी, जहां डॉग स्कॉट के डॉग पुलिस को बार-बार नदी की ओर ले जा रहे थे। ऐसे में पुलिस पहले ही नदी के रास्ते आरोपियों के भागने की आशंका जता रही थी।

यह भी पढ़े : आमने-सामने हुए भारत-अमेरिका ! बाइडेन ने पुतिन को चेताया, तो भारत ने फिर दिया रूस का साथ

पूछताछ में हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

Bhilai massacre : मामले की जांच के लिए दुर्ग एसपी ने 30 सदस्यीय जाच टीम गठित की थी और इस टीम के कुछ सदस्यों को तुरन्त उड़ीसा रवाना किया था, वहीं हत्याकांड के बाद से गांव से गायब हो गए 6 लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही थी। इसी बीच हत्याकांड के बाद उड़ीसा भागे आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। फिलहाल आरोपियों के फोन को पुलिस ने जप्त कर लिया है और मृतकों के फोन से कॉल डिटेल मैच की जा रही है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों से अब भी पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ और नाम इस मामले में जुड़ सकते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers