BHILAI SI Prakash Shukla suspended SP Abhishek Pallav took action

SI प्रकाश शुक्ला पर ‘गिरी गाज’, शव देने के बदले परिजन से मांगी थी 45 हजार रुपए की रिश्वत

SI Prakash Shukla suspended : शव देने के बदले मृतक के परिजन से परिजन 45 हजार की रिश्वत मांगना  SI प्रकाश शुक्ला को महंगा पड़ा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 7, 2022/7:07 pm IST

भिलाई। SI Prakash Shukla suspended : शव देने के बदले मृतक के परिजन से परिजन 45 हजार की रिश्वत मांगना  SI प्रकाश शुक्ला को महंगा पड़ा। रिश्वत लेते मामले का वीडियाे वायरल होने पर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने इस मामले में आदेश जारी कर दिया है। बता दें SI ने आत्महत्या के मामले में मृतक के परिजन को शव देने के बदले 45 हजार की रिश्वत मांगी थी।
परिजन ने वीडियो के साथ एसपी अभिषेक पल्लव से मामले की शिकायत की थी।

Read More : नई मुसीबत ! यहां मिला ओमीक्रॉन का नया वैरिएंट, पहले से ज्यादा हो सकता है खतरनाक

इसके बाद SI प्रकाश शुक्ला को लाइन अटैच कर दिया गया था। रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद दुर्ग SP अभिषेक पल्लव ने SI शुक्ला के खिलाफ ये कार्रवाई की थी। वीडियो में प्रकाश शुक्ला मृतक के परिजनों से शव देने के लिए पैसो की मांग करते दिख रहे हैं और शुक्ला ने मृतक के परिजनों से 45 हजार रुपए लेने के बाद उन्हें शव सौंपा। SI शुक्ला की इस करतूत का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। यह मामला जब SP अभिषेक पल्लव के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से SI शुक्ला को लाइन अटैच कर दिया। इसके बाद आज निलंबित कर दिया।

Read More : फेल छात्रों को बोर्ड देगा दोबारा मौका, MPBSE ने जारी किये दिशा-निर्देश, जानिए सारी डिटेल्स

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें