भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस 10 दिन तक रद्द.. ये ट्रेनें भी आंशिक निरस्त.. यात्रियों को लौटाया जाएगा किराया

भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस 10 दिन तक रद्द.. ये ट्रेनें भी आंशिक निरस्त.. यात्रियों को लौटाया जाएगा किराया

: , January 22, 2022 / 08:54 AM IST

भोपाल- आज से 10 दिनों तक  भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस नहीं चलेगी। बिलासपुर मंडल में पटरी जोड़ने के काम के चलते ट्रेन को निरस्त किया गया है। 26 और 27 जनवरी को रानी हमसफर एक्सप्रेस भी नहीं चलेगी। जिन यात्रियों ने टिकट बुक कराई है उन्हें लौटाया जाएगा पूरा किराया।

पढ़ें- रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी की सेमेस्टर परीक्षाएं 5 फरवरी से.. छात्र घर बैठे ही लिखेंगे आंसर शीट

हमसफर एक्सप्रेस को भी एक-एक दिन के लिए निरस्त किया जाएगा। यह ट्रेन रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से संतरागाछी के बीच चलती है। दोनों को बिलासपुर रेल मंडल में चल रहे पटरी जोड़ने के कामों के चलते निरस्त किया है।

पढ़ें- Constable Recruitment 2022: कॉन्स्टेबल के 2700 पदों पर भर्ती, 63 हजार से ज्यादा सैलरी, जल्द करें आवेदन 

ट्रेन 18235 भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस 22 से 30 जनवरी तक और ट्रेन 18236 बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस 23 से 31 जनवरी तक निरस्त रहेगी। ट्रेन 22169 रानी कमलापति-संतरागाछी सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस 26 जनवरी को और ट्रेन 22170 संतरागाछी-रानी कमलापति सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस 27 जनवरी को निरस्त रहेगी।

पड़ें- आतंकवादियों ने वीडियो किया जारी: बाल लड़ाके यहां के सैनिकों की हत्या करते दिखे

भोपाल से इंदौर के आंबेडकर नगर स्टेशन के बीच चलने वाली भोपाल-आंबेडकर नगर एक्सप्रेस 24 जनवरी को नहीं चलेगी। इसी दिन दाहोद से भोपाल के बीच चलने वाली दाहोद-भोपाल एक्सप्रेस भी भोपाल नहीं आएगी। इस ट्रेन को दाहोद से उज्जैन के बीच ही चलाया जाएगा। रेलवे ने सुजालपुर-काला पीपल स्टेशनों के बीच ब्लाक लिया है जिसके कारण दोनों ही ट्रेनों को निरस्त किया है।

पढ़ें- हरभजन सिंह कोरोना संक्रमित, घर पर ही हैं आइसोलेटेड