20 सालों तक छत्तीसगढ़ के सीएम रहेंगे भूपेश बघेल, इस विधायक ने कर दिया बड़ा दावा |

20 सालों तक छत्तीसगढ़ के सीएम रहेंगे भूपेश बघेल, इस विधायक ने कर दिया बड़ा दावा

Bhupesh Baghel will remain the CM of Chhattisgarh उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल किसान का बेटा हैं और उन्होंने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बचाने का संकल्प लिया है। साल 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी और अगले 20 सालों तक भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़ के सीएम रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : June 7, 2023/5:38 pm IST

Bhupesh Baghel will remain the CM of Chhattisgarh बलरामपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को मात्र 5 महीने ही शेष हैं। ऐसे में राजनीतिक दल के नेताओं के बयानों का दौर शुरू हो गया है। अपने बयानों के लिए चर्चित बलरामपुर जिले के रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का दावा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अगले 20 सालों तक भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़ के सीएम रहेंगे।

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपने अपने स्तर पर प्रचार में जुट गई हैं और जनता को साधने का काम भी शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ में अगली सरकार किसकी बनेगी इसे तय तो जनता नवम्बर दिसम्बर महीने में करेगी,लेकिन रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह जो अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनने की भविष्यवाणी कर दिया है। तातापानी में आज एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल किसान का बेटा हैं और उन्होंने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बचाने का संकल्प लिया है। साल 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी और अगले 20 सालों तक भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़ के सीएम रहेंगे।

read more: शादी के बंधन में बंधे साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता, राम चरण ने तस्वीर शेयर कर दी बधाई…

इधर बिलासपुर दौरे में आए सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। मीडिया से बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, पिछले बार भी अमित शाह ने यहां खूब दौरा किया था, तब उन्होंने 65 पार का नारा दिया था, लेकिन वो नारा भाजपा के बजाए कांग्रेस के लिए सही साबित हुआ। आगे एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि, भाजपा राहुल गांधी से डरती है। आगे सीएम ने बताया कि, प्रदेश में संगठन का कार्यक्रम चल रहा है। पहले जगदलपुर में सम्मलेन हुआ, आज बिलासपुर में हो रहा है और आगे दुर्ग में होने वाला है। प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी लगातार प्रदेश के दौरे पर हैं।

read more: सीबीआई ने वानखेड़े को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने वाले आदेश को वापस लेने कहा