मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान, कांग्रेस ने माफियाओं को जमीन की बंदरबाट करने के लिए दी रजिस्ट्री में 30% की छूट' |

मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान, कांग्रेस ने माफियाओं को जमीन की बंदरबाट करने के लिए दी रजिस्ट्री में 30% की छूट’

Big statement by Minister OP Choudhary

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 08:08 PM IST, Published Date : March 31, 2024/8:08 pm IST

Big statement by Minister OP Choudhary रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज से जमीन पंजीयन में 30% की छूट खत्म हो गई है। मामले पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार जमीनों की बंदरबांट करने के लिए छूट दी थी। कांग्रेस सरकार ने मार्केट व गाइडलाइन रेट में भारी कमी की थी। कांग्रेस माफियाओं को जमीन बांटने का काम कर रही थी।

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा भू-अर्जन में किसानों की जमीन अधिग्रहित हुई, कांग्रेस के लोगों को किसानों को जवाब देना चाहिए। लोन से प्लॉट खरीदने वालों को लोन कम मिला, कांग्रेस सरकार जनता की बजाय अपने हित के लिए काम की। आज से जमीन पंजीयन में 30% की छूट खत्म हो गई है।

इस मामले पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा BJP की सरकार दिवालिया हो चुकी है। आय बढ़ाने 30% छूट को खत्म की जा रही है। BJP सरकार 3 महीने में 14 हजार करोड़ रुपए कर्ज ले चुकी है।

BJP को दीपक बैज से प्यार हो गया

वहीं दीपक बैज ने विजय शर्मा के बयान पर भी पलटवार किया है। डिप्टी CM विजय शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस का एक वर्ग दीपक बैज को प्रताड़ित करने की कोशिश कर रहा है। इस पर पलटवार करते हुए pcc चीफ दीपक बैज ने कहा BJP को दीपक बैज से प्यार हो गया है। BJP पहले अपने घर को देखे, कांग्रेस मजबूत है। भाजपा अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, राजेश मूणत, अजय चंद्राकर का हाल पूछे। कांग्रेस और दीपक बैज से BJP घबराई हुई है।

read more:  Modi vs Virodhi: BJP के Mahtari Vandan पर भारी पड़ेगा Congress का नारी न्याय? |Loksabha Election 2024

read more:  Bemetara Mata Siddhi Mandir: इस मंदिर में 60 साल से चली आ रही है बलि की परंपरा, माता सिद्धि करती हैं भक्तों की हर मनोकामना पूरी…