Bijapur News

Bijapur News : नक्सल प्रभावित गांवों में पहुंचे कलेक्टर, ग्रामीणों से की बात, राशन दुकान पर बांटा राशन

Bijapur News: Today Collector visited the remote areas of Bhairamgarh block, reached the ration shop and provided ration to the beneficiaries.

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 10:17 PM IST, Published Date : April 10, 2024/10:14 pm IST

बीजापुर। कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने लोकसभा निर्वाचन के तहत 19 अप्रैल को होने वाले मतदान की तैयारियों का जायजा लेने भैरमगढ़ ब्लॉक के अत्यंत सूदूर क्षेत्र मिरतुर, बेचापाल, एवं एटेपाल का औचक निरीक्षण कर मतदान केन्द्रों सहित दो इंटरमीडिएट स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण किया।

read more : MP Politics: तानाशाही का एंगल… चुनाव वाला ‘दंगल’! MP में बढ़ी सियासत की गर्मी, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर छिड़ा विवाद… 

इस दौरान निर्माणाधीन सड़क नेलसनार से गंगालूर, आश्रम, एवं स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। ग्राम बेचापाल में शासकीय उचित मूल्य दुकान में हितग्राहियों को राशन वितरण हो रहा था जिसका अवलोकन कर हितग्राहियों के परिवहन संबंधी समस्या से अवगत होकर उनके गांव तक राशन पहुंचाने के लिए त्वरित ट्रैक्टर की व्यवस्था कराया वहीं 10-11 वर्षीय एक बालक कांवड़ के माध्यम से 20 किलोग्राम राशन ले जाने की तैयारी में था जिसे तत्काल सुविधा दी गई। तिमेनार तक ट्रेक्टर के माध्यम से सुगमतापूर्वक राशन पहुंचाने पर ग्रामीणों ने कलेक्टर का आभार व्यक्त किया। ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा सुदूर एवं पहुंचविहीन क्षेत्रों में करीब 35 पंचायतों में ट्रेक्टर  के माध्यम से राशन पहुंचाने का कार्य पूर्व से किया जा रहा है। राशन दुकान में उपलब्ध तराजू-बाट का निरीक्षण भी किया गया।

वहीं कलेक्टर ने लोकतंत्र के महापर्व 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में बिना किसी डर, भय, दबाव और प्रलोभन में आकर स्वतंत्र और निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का उपयोग कर एक जिम्मेदार नागरिक बनने की अपील की। इस दौरान एसडीएम भैरमगढ़ विकास सर्वे, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग बीएल ध्रुव, एसडीओ आरके सिंन्हा, सीईओ जनपद पंचायत बलेन्द्र देवांगन सहित राजस्व एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp